हाथियों ने धान खरीदी केंद्र में मचाया उत्पाद, चौकीदार को कुचलकर उतारा मौत के घाट

फिंगेश्वर स्थित स्थित कुंदेल भांठा केंद्र में मंगलवार की रात लगभग 2 बजे अचानक हाथी घुस आए। इस दौरान केंद्र पर 13 चौकीदार तैनात थे।

By: bhemendra yadav

Published: 04 Mar 2021, 01:07 AM IST

गरियाबंद. गरियाबंद स्थित धान खरीदी केंद्र में मंगलवार देर रात हाथियों ने जमकर उत्पात मचाया है इस दौरान हाथियों ने एक चौकीदार को भी मौत के घाट उतार दिया है ,मृतक का शव टुकड़ों में मिला है।जानकारी के मुताबिक अन्य चौकीदारों ने छिपकर अपनी जान बचाई। सूचना मिलने पर वन विभाग और पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। हालांकि हाथियों की संख्या पता नहीं चल सकी है।

जानकारी के मुताबिक, फिंगेश्वर स्थित स्थित कुंदेल भांठा केंद्र में मंगलवार की रात लगभग 2 बजे अचानक हाथी घुस आए। इस दौरान केंद्र पर 13 चौकीदार तैनात थे। हाथियों ने घुसते ही उत्पात मचाना शुरू कर दिया। किसी तरह चौकीदारों ने छिपकर अपनी जान बचाई और पुलिस व वन विभाग को सूचना दी। हालांकि टीम के पहुंचने से पहले हाथी वहां से निकल चुके थे। सभी चौकीदार वहां मौजूद थे, लेकिन एक ज्ञान चंद सतनामी (32) का पता नहीं चल रहा है।

सुबह होने पर केंद्र के अंदर ज्ञान चंद का शव मिला। हाथियों ने उसके शरीर के चार टुकड़े कर दिए थे। फिंगेश्वर थाना प्रभारी भूषण चंद्राकर ने बताया 3 माह पहले छुरा के जंगलों में दो लोगो को हाथियों ने इसी तरह कुचल कर मार दिया था। फिलहाल क्षेत्र में मुनादी कराई जा रही है।

bhemendra yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned