RDA में कोरोना से 5 मौतें, अब आरडीए कर्मचरियों के सामूहिक बीमे की तैयारी

COVID-19 संक्रमण को देखते हुए रायपुर विकास प्राधिकरण (RDA) के नियमित और कार्यभारित स्थापना में कार्यरत सभी अधिकारियों और कर्मचारियों और उनके परिवार का सामूहिक बीमा कराया जाएगा।

By: Ashish Gupta

Published: 03 May 2021, 10:27 AM IST

रायपुर. COVID-19 संक्रमण को देखते हुए रायपुर विकास प्राधिकरण (RDA) के नियमित और कार्यभारित स्थापना में कार्यरत सभी अधिकारियों और कर्मचारियों और उनके परिवार का सामूहिक बीमा कराया जाएगा और सभी को संक्रमण से बचाने के लिए टीका लगवाने का प्रयास किया जाएगा। प्राधिकरण में कार्यरत प्लेसमेंट कंपनी के कर्मचारियों के बीमा के लिए संबंधित कंपनी से चर्चा की जाएगी।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में गुजर गया पीक, कोरोना की रफ्तार हुई थोड़ी कम, जानिए एक्सपर्ट ने क्या कहा

प्राधिकरण के अध्यक्ष सुभाष धुप्पड़ ने कहा है कि कोरोना संक्रमण की भयावह स्थिति को देखते हुए प्राधिकरण के अधिकारियों और कर्मचारियों को सुरक्षित रखने के लिए COVAXIN के दोनों टीके लगवाने के सभी को प्रेरित किया जाएगा तथा यह प्रयास किया जाएगा की सभी को टीके लग जाए।

इंश्योरेंस कंपनी से चर्चा
धुप्पड़ ने कहा कि प्राधिकरण में कार्यरत सभी अधिकारियों और कर्मचारियों का इंश्योरेंस कराने के संबंध में मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ. अय्याज तांबोली चर्चा कर इस संबंध में शीघ्र ही कार्रवाई करने को कहा गया है।

यह भी पढ़ें: हद हो गई लापरवाही की: जिंदा मरीज का बना दिया डेथ सर्टिफिकेट, परिजनों ने किया बवाल

उल्लेखनीय है कि अब तक प्राधिकरण में कार्यरत 5 कर्मचारियों का निधन कोराना के संक्रमण के कारण हुआ है। इसमें कल आरडीए अध्यक्ष के निज सहायक सन्तसेवक साहू का अस्पताल में निधन हुआ है। इसके पहले प्राधिकरण के सहायक अधीक्षक रमेश राव और सत्यपकाश गुप्ता, कार्य सहायक अरुण बरोरे, पंप चालक सुशील कुमार साहू का पिछले महीने मृत्यु हो चुकी है।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned