ओवरटेक किया तो इंजीनियर और सुपरवाइजर को चाकू से गोद डाला, एक की मौत

सुपरवाइजर तुहीन मलिक और सिविल इंजीनियर अलंकर पाल को अज्ञात 4 युवकों ने जमकर पिटाई करने के बाद चाकू से गोद डाला।

By: चंदू निर्मलकर

Published: 11 Mar 2018, 04:16 PM IST

रायपुर . नया रायपुर में ओवरटेक करने को लेकर कार और बाइक सवार युवकों के बीच चाकू बाजी की घटना हो गई। कार सवार 4 युवकों ने बाइक सवार सिविल इंजीनियर और सुपरवाइजर को पहले तो बांधकर जमकर पीटा। उसके बाद दोनों को चाकू से गोद डाला। गंभीर रूप से घायल सुपरवाइजर की मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना रविवार दोपहर 12.30 बजे के बाद की बताई जा रही है। वहीं, वारदात के बाद से कार सवार 4 युवक फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पढि़ए पूरी खबर..

मामूली विवाद के बाद चाकू से गोद डाला
- मिली जानकारी के अनुसार अनिल कंस्ट्रक्शन कंपनी के सुपरवाइजर तुहीन मलिक और सिविल इंजीनियर अलंकर पाल को कार सवार अज्ञात 4 युवकों ने दोनों की जमकर पिटाई करने के बाद चाकू से गोद डाला।
- वारदात में गंभीर रूप से घायल सुपरवाइजर तुहीन मलिक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सिविल इंजीनियर अंलकर को उसके दोस्तों ने अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

दोस्तों के साथ मनाया चिकन पार्टी
- पुलिस ने बताया कि तुहीन मलिक और अलंकर पाल अपने दोस्त मनोज, चिरंजीत के साथ सेक्टर 27 स्थित रूम पर बैठकर शराब पी और कमरे पर बने चिकन खाकर दोनों बाइक से घूमने निकल गए।
- कोटराभाठा इलाके में एक कार को ओवरटेक करके दोनों आगे निकल गए।
- ओवरटेक करते देख कार सवार युवकों का गुस्सा बढ़ गया। कार को स्पीड से बाइक के सामने टिका दिया। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर विवाद हो गया।
- इस बीच चार युवकों ने सुपरवाइजर और सिविल इंजीनियर को बंधक बनाकर उसकी जमकर पिटाई कर दी।
- इसके बाद एक शख्स ने चाकू निकालकर दोनों को गोद डाला। फिर सभी वहां से फरार हो गए।

CG News

दोस्तों ने पहुंचाया अस्पताल, फिर भी नहीं बच पाई जान
- रूम पर मौजूद दो दोस्तों दोनों को ढूंढते हुए घटनास्थल पहुंचे और घायल तुहीन और अलंकार को अपनी बाइक से अस्पताल लेकर गए। जहां सुपरवाइजर तुहीन मलिक की मौत हो गई। एक उपचार चल रहा है।
- हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची मंदिर हसौद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना दोपहर 12.30 बजे के बाद की बताई जा रही है। मृतक और घायल दिनों वर्धमान, पश्चिम बंगाल के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

Show More
चंदू निर्मलकर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned