scriptEx CM अजीत जोगी के बेटे ने SIT को कहा ‘स्टुपिड इन्वेस्टीगेशन टीम’, कानूनी जांच पर उठाए सवाल | Ex CM Ajit jogi son called SIT 'stupid investigation team' in CG | Patrika News

Ex CM अजीत जोगी के बेटे ने SIT को कहा ‘स्टुपिड इन्वेस्टीगेशन टीम’, कानूनी जांच पर उठाए सवाल

locationरायपुरPublished: Jun 27, 2019 08:52:31 am

Submitted by:

Akanksha Agrawal

पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के बेटे और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी 25 जून को एसआईटी दफ्तर के बाहर पहुंचे।

Amit jogi

Ex CM अजीत जोगी के बेटे ने SIT को कहा ‘स्टुपिड इन्वेस्टीगेशन टीम’, कानूनी जांच पर उठाए सवाल

रायपुर. छत्तीसगढ़ की बहुचर्चित अंतागढ़ टेप कांड में फंसे पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के बेटे और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी 25 जून को एसआईटी दफ्तर के बाहर पहुंचे। अंतागढ़ टेप कांड की जांच के सिलसिले में उन्हे एसआईटी दफ्तर बुलाया गया है। यहां जांच के लिए पुनीत गुप्ता, मंतूराम पवार और अमित जोगी को वॉइस सेंपल के लिए बुलाया गया है।

एसआईटी दफ्तर पहुंचकर अमित जोगी ने कहा कि यह एसआइटी नहीं स्टूपिड इन्वेस्टीगेशन टीम है। अमित जोगी ने साथ ही सीएम भूपेश बघेल पर आरोप भी लगाया है अंतागढ़ सीडी कांड की सीडी फर्जी सीडी किंग भूपेश बघेल ने बनाई है। साथ ही अमित ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भारत के कानून का राज नहीं चल रहा है जिसका प्रमाण देने आज मै आप सबके सामने आया हूं। उन्होने कहा कि मैने एसआइटी से पूछा कि किस कानून के अंतर्गत मेरा वॉइस सैंपल लिया जा रहा है पर मुझे आज तक जवाब नहीं मिला है। आगे उन्होने कहा कि इसलिए मै वॉइस सैंपल नहीं दुंगा। अगर हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार कर लीजिए।

Antagarh tape scandal से जुड़ी सभी खबरें पढ़ें यहां

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..
LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

एक ही क्लिक में देखें Patrika की सारी खबरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो