scriptमंत्री लखमा ने रमन सिंह को कहा झोलाछाप डॉक्टर, बोले – भूपेश बघेल अच्छा काम कर रहे हैं तो इनके पेट में दर्द हो रहा है | Ex CM Raman Singh is a Jholachap doctor said Minister Kawasi Lakhma | Patrika News

मंत्री लखमा ने रमन सिंह को कहा झोलाछाप डॉक्टर, बोले – भूपेश बघेल अच्छा काम कर रहे हैं तो इनके पेट में दर्द हो रहा है

locationरायपुरPublished: Sep 23, 2021 06:26:54 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा (CG Excise Minister Kawasi Lakhma) ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह (Former Chhattisgarh CM Raman Singh) को लेकर बड़ा बयान दिया है।

kawasi_lakhma_news.jpg

मंत्री लखमा ने रमन सिंह को कहा झोलाछाप डॉक्टर, बोले – भूपेश बघेल अच्छा काम कर रहे हैं तो इनके पेट में दर्द हो रहा है

रायपुर. छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा (CG Excise Minister Kawasi Lakhma) ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह (Former Chhattisgarh CM Raman Singh) को लेकर बड़ा बयान दिया है। मंत्री कवासी लखमा ने रमन सिंह को झोलाछाप डॉक्टर कहा है। दरअसल, कवासी लखमा ने एक बयान में कहा, भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ के ऐसे मुख्यमंत्री है, जो आदिवासी, किसान, मजदूर और पिछड़े वर्ग के लिए काम करने वाले हैं। रमन सिंह झोलाछाप डॉक्टर हैं, जो 15 साल पहले मुख्यमंत्री बने थे और आदिवासी लोगों को पूछते नहीं थे।
बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं है। भाजपा केवल भड़काने और बरगलाने का काम करती है। 15 साल रमन सिंह सिर्फ हवा में उड़ते रहे। भूपेश बघेल सरकार के कार्यकाल में आज बस्तर में शांति है। उन्होंने कहा, भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) प्रदेश और यहां की जनता के लिए अच्छा काम कर रहे हैं, तो बीजेपी वालों के पेट में दर्द हो रहा है। वर्ष 2018 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी के 14 विधायक जीत कर आए हैं, लेकिन आगामी विधानसभा चुनाव में एक भी सीट जीत नहीं पाएगी। इसलिए चर्चा में बने रहने के लिए कुछ भी गलत बयान दे रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो