रमन सिंह ने मुख्यमंत्री के खिलाफ निकाली अपनी भड़ास, बोले- मनमानी पर उतर आई सरकार

रमन सिंह ने मुख्यमंत्री के खिलाफ निकाली अपनी भड़ास, बोले- मनमानी पर उतर आई सरकार

Chandu Nirmalkar | Publish: Jan, 22 2019 02:21:49 PM (IST) | Updated: Jan, 22 2019 02:21:50 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

सीएम भूपेश षड्यंत्र पूर्वक राजनीति से प्रेरित होकर कार्रवाई कर रही है।

रायपुर. पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने आज भूपेश सरकार के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली। नागरिक आपूर्ति निगम घोटाले में उनका और उनके पत्नी का नाम सामने आने पर पर कहा कि 15 सालों तक किसी भी मामले में एक भी गड़बड़ी सामने नहीं आई। हमने इमानदारी से जनता के लिए काम किया है। लेकिन सत्ता पर हाथ में लेते ही कांग्रेस ने हमे आरोपी बता दिया। हम सभी जांच के लिए तैयार है। सीएम भूपेश षड्यंत्र पूर्वक राजनीति से प्रेरित होकर कार्रवाई कर रही है।

सीएम भूपेश रमन सिंह को व्यक्तिगत तौर पर टारगेट कर रही है..

बीजेपी के वरिष्ठ विधायक शिवरतन शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार झूठे आरोप लग रहे हैं। वहीं, सरकार ने जो एसआईटी का गठन किया है गलत है। पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने अपने बयान में कहा कि भूपेश सरकार रमन सिंह को व्यक्तिगत तौर पर टारगेट कर रही। उन्हें फंसाने की कोशिश हो रही। हम रमन सिंह के साथ है उनके लिए सड़क से सदन और न्यायपालिका तक लड़ेंगे।

रमन ने कहा कि सीएम ने हमसे नहीं ली रायशुमारी
रमन सिंह ने कहा कि हमने बजट से पहले विपक्ष के विधायकों से भी रायशुमारी की परंपरा की शुरुआत की थी। लेकिन नई सरकार ने हमे बुलाया नहीं। राजनैतिक रूप से ऐसा होना नहीं चाहिए। विपक्ष बजट में भागीदार बनना चाहती है।

रमन सिंह ने प्रदेश में धान खरीदी पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि नई सरकार ने प्रदेश में धान खरीदी की व्यवस्था को पूरी तरह से बिगाड़ दी है। प्रधानमंत्री से सीधी टकराव के मूड में भूपेश सरकार मनमानी कर रही है।

वहीं, पूरे प्रदेश में विकास कार्य ठप पड़ गए हैं। सरकार हजारों करोड़ों के काम बंद कराने के मूड में है। प्रदेश में भीषण पलायन हो रहा है। रोजगार के रास्ते बंद हो गए हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned