scriptपूर्व CM रमन सिंह बोले – राजपूत समाज की उन्नति के लिए विजन और मिशन में सभी का साथ जरूरी | Ex CM Raman Singh visit in Shri Rajput Karni Sena convention in Raipur | Patrika News

पूर्व CM रमन सिंह बोले – राजपूत समाज की उन्नति के लिए विजन और मिशन में सभी का साथ जरूरी

locationरायपुरPublished: Feb 25, 2019 03:26:22 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि विजन और मिशन में सहयोग दें, ताकि समाज का चहुंमुखी विकास हो सके।

raman singh

Ex CM Raman Singh visit in Shri Rajput Karni Sena convention in Raipur

रायपुर. श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के तत्वावधान में आयोजित क्षत्रिय महाकुंभ के अवसर पर हजारों की संख्या में पहुंचकर क्षत्रियों ने अपनी सामाजिक एकता दिखाई। विशिष्ट अतिथि रूप में मौजूद पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि विजन और मिशन में सहयोग दें, ताकि समाज का चहुंमुखी विकास हो सके। उन्होंने इस दौरान यह घोषणा की कि राजपूत समाज की कन्याओं के सामूहिक कन्या विवाह के लिए ठाकुर विध्नहरण सिंह भवन नि:शुल्क प्रदान किया जाएगा।
करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने राजपूत एकता पर बात करते हुए समाज के उपस्थित सभी लोगों से एकजुट होने की अपील की। गुजरात के प्रदेश अध्यक्ष राज शेखावत ने कहा करणी सेना द्वारा विजन और मिशन अपना महक बिखेरेगा।
राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष योगेन्द्र सिंह कटार ने कहा कि हमारा पूरा समाज अब नए कलेवर के साथ प्रगति पथ पर अग्रसर है। प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह तोमर ने इगो नहीं जागों का नारा देते हुए कहा कि आप मुझे एकता दीजिए, मैं आपको अपना सर्वस्व दूंगा।
इसके पूर्व मंच पर उपस्थित करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह एवं उनकी पत्नी वीणा सिंह, छत्तीसगढ़ करणी सेना के संरक्षक तथा बस्तर के राजा कमलचंद भंजदेव, गुजरात करणी सेना के अध्यक्ष राज शेखावत, राजस्थान करणी सेना के अध्यक्ष योगेन्द्र सिंह कटार, राजपूत नि:स्वार्थ सेवा संस्थान की अध्यक्ष ईला कलचुरी, रविवि के प्रोफेसर डॉ. भगवंत सिंह को शस्त्र और शास्त्र भेंटकर सम्मान किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो