अंतागढ़ टेप कांड में जमानत मिलने पर बोले मूणत, यह बदलापुर की राजनीति का एक परिदृश्य था

अंतागढ़ टेप कांड में जमानत मिलने पर बोले मूणत, यह बदलापुर की राजनीति का एक परिदृश्य था

Ashish Gupta | Publish: Apr, 17 2019 03:44:19 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित अंतागढ़ टेपकांड में जमानत मिलने के बाद पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर तीखा हमला बोला है।

रायपुर. छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित अंतागढ़ टेपकांड में जमानत मिलने के बाद पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर तीखा हमला बोला है। मूणत ने मीडिया से बातचीत में कहा, मैंने पहले दिन से ही स्पष्ट कहा था कि अंतागढ़ टेप कांड के अंदर कहीं कुछ नहीं है। बदलापुर की राजनीति का एक परिदृश्य था। रात एक बजे एफआईआर दर्ज होती है। उससे पहले एसआईटी गठित हो जाती है।

मूणत ने कहा, अंतागढ़ टेप कांड को उजागर करने वाले मुख्य आरोपी फिरोज सिद्दीकी ने पहले ही साफ कर दिया है कि इस कांड में राजेश मूणत का कहीं से कोई लेना-देना नहीं है। उसके बाद भी सरकार रात एक बजे एफआईआर में नाम शामिल करवाती है। इससे सरकार की बदलापुर की राजनीति की मंशा साफ पता चलती है।

उन्होंने कहा, ये लोग पहले भी कोर्ट गए फिर हाईकोर्ट और उसके बाद सुप्रीम कोर्ट गए, लेकिन कोर्ट ने रिजेक्ट कर दिया। कोर्ट से याचिका रिजेक्ट होने के बाद कांग्रेस सत्ता में आने के बाद एसआईटी गठित करती है और रात में एफआईआर दर्ज करवाती है। उन्होंने कहा, अभी पहली लड़ाई मैंने जीती है। जिसके अंदर हाईकोर्ट ने जमानत दी है।

मूणत ने अंतागढ़ टेप कांड में सरकार द्वारा गठित एसआईटी पर सवाल उठाते हुए कहा, इस मामले में भी हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है। उस पर भी मैं लड़ाई लड़ूंगा। बतादें कि अंतागढ़ टेप कांड में दर्ज एफआईआर को चुनौती देते हुए याचिकाकर्ता मंतूराम पवार, राजेश मूणत और डॉ. पुनीत गुप्ता की ओर से हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की गुहार लगाई गई थी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned