मंत्री डहरिया की जगह भाजपा के इस पूर्व विधायक ने काट दिया सर्किट हाउस का फीता, मचा बवाल

मंत्री डहरिया की जगह भाजपा के इस पूर्व विधायक ने काट दिया सर्किट हाउस का फीता, मचा बवाल

Deepak Sahu | Publish: Feb, 23 2019 02:41:25 PM (IST) | Updated: Feb, 23 2019 02:43:34 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

रायपुर से कुछ ही दूरी पर स्थित आरंग क्षेत्र में आज सर्किट हाउस के उद्घाटन के दौरान बवाल मच गया

रायपुर. रायपुर से कुछ ही दूरी पर स्थित आरंग क्षेत्र में आज सर्किट हाउस के उद्घाटन के दौरान बवाल मच गया। जिसमें पुलिस ने आरंग के पूर्व विधायक नवीन मार्कण्डेय और उनके समर्थकों को गिरफ्तार कर लिया।

शनिवार को आरंग के सर्किट हाउस का उद्घाटन आरंग के विधायक और नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया के हाथों होना था। जिसकी पूरी तैयारी क्षेत्र वासियों ने कर ली थी। इसी बीच आरंग के पूर्व विधायक नवीन मार्कण्डेय अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और खुद ही फीता काटकर सर्किट हाउस का उद्घाटन करने लगे।

 

Read More: चेकिंग के दौरान पुलिस को 2 कुरियर बॉय पर हुआ शक, जब ली तलाशी तो मिला कुबेर का खजाना

उनकी इस हरकत पर पुलिस ने उन्हे समझाइश दी और पीछे हटने को कहा, पर नवीन और उनके समर्थक नहीं माने। जिसपर पुलिस ने पूर्व विधायक नवीन मार्कण्डेय और उनके समर्थकों को गिरफ्तार किया और उन्हे थाने ले गए। पुलिस ने पूर्व विधायक और उनके समर्थकों पर धारा
107,51 के तहत कार्रवाई की है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned