scriptशराब दुकानों पर आबकारी विभाग की ताबड़तोड़ छापामार कार्रवाई, मिल रही थी ये शिकायत | Excise department raid on Raipur liquor shops for over price | Patrika News

शराब दुकानों पर आबकारी विभाग की ताबड़तोड़ छापामार कार्रवाई, मिल रही थी ये शिकायत

locationरायपुरPublished: Jul 13, 2020 11:12:50 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

उड़नदस्ता रायपुर के नेतृत्व में देशी/विदेशी मदिरा दुकानों (Liqour Shops) में अनियमितता पाये जाने के शिकायतों के मद्देनजर विशेष अभियान चलाकर छापामार कार्रवाई की गई।

Liquor

Liquor

रायपुर. आबकारी आयुक्त के निर्देश पर संभागीय उड़नदस्ता रायपुर के नेतृत्व में देशी/विदेशी मदिरा दुकानों (Liquor Shops) में अनियमितता पाये जाने के शिकायतों के मद्देनजर विशेष अभियान चलाकर छापामार कार्रवाई की गई। रविवार को रायपुर के संतोषी नगर की, देशी एवं विदेशी मदिरा दुकान, लभाण्डी की विदेशी मदिरा दुकान, हीरापुर की विदेशी मदिरा दुकान, लाखेनगर की विदेशी मदिरा दुकान और रायपुरा (सरोना) की विदेशी मदिरा दुकानों में आकस्मिक छापामार कार्रवाई की गई।
छापामार कार्यवाही के दौरान संतोषी नगर की देशी एवं विदेशी मदिरा दुकान और रायपुरा (सरोना) स्थित विदेशी मदिरा दुकान में मदिरा का विक्रय शासन द्वारा निधारित दर से अधिक दर पर करते हुए पाये जाने के कारण आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया गया। इन दुकानों के आरोपी विक्रयकर्ताओं को सेवा से पृथक करने के लिए सक्षम प्राधिकारी के समक्ष प्रकरण प्रस्तुत किया जाएगा।
आबकारी विभाग द्वारा गठित टीम में उपायुक्त आबकारी एस.एल.पवार, जिला आबकारी अधिकारी, आर.एल.भारद्वाज, सहायक जिला आबकारी अधिकारी कल्पना राठौर एवं अजय पाण्डेय सहित अन्य आरक्षकों की टीम के साथ देशी-विदेशी मदिरा दुकानों में छापामार की कार्रवाई की गई। आबकारी विभाग के उपायुक्त एवं संभागीय उड़नदस्ता ने बताया कि छापामार कार्यवाही समय-समय पर की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो