scriptजोगी को कांग्रेस ने नहीं कानून ने गैर आदिवासी बताया : आबकारी मंत्री | Excise Minister statement, Not Congress, Law said Jogi is non-tribal | Patrika News

जोगी को कांग्रेस ने नहीं कानून ने गैर आदिवासी बताया : आबकारी मंत्री

locationरायपुरPublished: Oct 22, 2020 06:59:42 pm

Submitted by:

CG Desk

– अमित कानूनी फैसले से चुनाव से बाहर हुआ है। कांग्रेस पर लगाए गए सारे आरोप बेबुनियाद हैं : आबकारी मंत्री

राज्योत्सव स्थल का जायजा लेने पहुंचे मंत्री लखमा और बताया इस कारण से इस बार का राज्योत्सव होगा बेहतरीन

राज्योत्सव स्थल का जायजा लेने पहुंचे मंत्री लखमा और बताया इस कारण से इस बार का राज्योत्सव होगा बेहतरीन

बिलासपुर. आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने कहा अमित जोगी को गैर आदिवासी कांग्रेस ने नहीं कानून बताया है। अमित कानूनी फैसले से चुनाव से बाहर हुआ है। कांग्रेस पर लगाए गए सारे आरोप बेबुनियाद हैं। कोटा विधायक रेणु जोगी द्वारा जोगी परिवार को न्याय दिलाने के लिए यात्रा निकाले जाने के सवाल पर कहा, इसकी मुझे जानकारी नहीं है लेकिन उनकी यात्रा कांग्रेस पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। अमित जोगी किस पिक्चर की बात कर रहे हैं वे ही ज्यादा अच्छे से बता सकते हैं। हमें उनके पिक्चर के बारे में जानकारी नहीं है।
आबकारी मंत्री मरवाही जाने से पहले छग भवन में कुछ देर के लिए रुके। इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि मरवाही में कांग्रेस चुनाव जीेतेगी। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के उसआरोप पर है कि कांग्रेस घबराई हुई है इसलिए मंत्री विधायकों की फौज लगा रखी है प्रशासनिक अफसरों का खुलेआम दुरुपयोग किया जा रहा है, लखमा ने कहा रमन सिंह 15 साल सीएम रहे क्षेत्र में कोई विकास नहीं कर पाए अब जनता को जवाब क्या देंगे इसलिए उल्टी सीधी बातें कर रहे हैं।
भाजपा के राज में अवैध शराब और शराब में पानी मिलावट नहीं पकड़ी जाती थी हमें जहां जहां शिकायत मिल रही है वहां तुरंत कार्रवाही करने का निर्देश दिया है और हो भी रहा है। मरवाही चुनाव के मामले पर कहा आज जा रहा हूं तीन बाद लौटूंगा तब बता दूंगा कौन जीत रहा है। आबकारी मंत्री को पेन्ड्रा ग्रामीण की जिम्मेदारी दी गई उनके साथ पूर्व शहर अध्यक्ष नरेन्द्र बोलर और लोरमी कांग्रेस जिलाध्यक्ष सागर सिंह हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो