scriptJhiram Naxal Attack: झीरम घाटी मामले के प्रत्यक्षदर्शियों ने NIA को बयान देने से किया इनकार | Eyewitness of Jhiram naxal attack refused to give statement to NIA | Patrika News

Jhiram Naxal Attack: झीरम घाटी मामले के प्रत्यक्षदर्शियों ने NIA को बयान देने से किया इनकार

locationरायपुरPublished: Jun 27, 2020 05:49:35 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

झीरम घाटी नक्सली हमला (Jhiram Naxal Attack) मामले में एनआईए (NIA) के नोटिस पर बयान दर्ज कराने प्रत्यक्षदर्शी एनआईए (NIA) दफ्तर पहुंचे, जहां दोनों प्रत्यक्षदर्शियों ने बयान देने से इनकार किया दिया।

झीरम कांड मामले में कांग्रेस का आवेदन आयोग ने किया खारिज, वकील ने कहा- जाएंगे हाईकोर्ट

झीरम कांड: अब राज्य एजेंसी कर सकेगी जांच, हाईकोर्ट ने NIA की याचिका खारिज की

रायपुर. झीरम घाटी नक्सली हमला (Jhiram Naxal attack) मामले में एनआईए (NIA) जांच को लेकर एक बार फिर सक्रिय हो गया है। एनआईए ने हमले के प्रत्यक्षदर्शियों को बयान दर्ज कराने के लिए नोटिस जारी किया है। एनआईए की ओऱ से हमले में दिवंगत कांग्रेस नेता विद्याचरण शुक्ल के समर्थक दौलत अरोड़ा और कांग्रेस नेता रेहान खान के साथ ड्राइवर वसीम को नोटिस जारी कर बयान दर्ज कराने बुलाया है।
एनआईए के नोटिस पर बयान दर्ज कराने दौलत अरोड़ा और रेहान खान एनआईए (NIA) दफ्तर पहुंचे, जहां दोनों नेताओं ने बयान देने से इनकार किया दिया। दोनों नेताओं ने कहा, हमें एनआईए पर नहीं, एसआईटी की जांच पर भरोसा है, इसलिए हम एनआईए को बयान नहीं देंगे, लेकिन नोटिस पर उपस्थिति दर्ज कराने एनआईए दफ्तर पहुंचे थे।
एनआईए ने झीरम मामले में बयान दर्ज कराने दौलत अरोड़ा को दूसरी बार बुलाया है। इसके पहले बुलावे पर भी दौलत अरोड़ा ने बयान दर्ज कराने से इंकार कर दिया था। बता दें कि पिछले दिनों कांग्रेस ने झीरम मामले में केंद्र सरकार और एनआईए पर गंभीर आरोप लगाते हुए झीरम घटना को सुपारी किलिंग बताया था। इतना ही नहीं कांग्रेस ने झीरम घाटी नक्सली हमला मामले में तत्कालीन रमन सिंह की सरकार को सलंग्न बताया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो