scriptदुष्कर्म का आरोपी हुआ ठगी का शिकार, पीड़िता से समझौता कराने के नाम पर ठगे 80 हजार | Fake cop held for 80 thousand Rs cheat with rape accused, arrested | Patrika News

दुष्कर्म का आरोपी हुआ ठगी का शिकार, पीड़िता से समझौता कराने के नाम पर ठगे 80 हजार

locationरायपुरPublished: Sep 22, 2019 07:32:01 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

रायपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें दुष्कर्म के आरोपी को केस में समझौता कराने का झांसा देकर भिलाई के आरोपी ने 80 हजार की चपत लगा दी।

arrested

Cheater arrested: चंद दिनों में मालामाल करने व्यापारी को दिया झांसा और ठग लिए 12 लाख रुपये

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें दुष्कर्म के आरोपी को केस में समझौता कराने का झांसा देकर भिलाई के आरोपी ने 80 हजार की चपत लगा दी।

पैेसे देने के बाद भी पीडि़त परिवार ने अपनी शिकायत वापस नहीं ली तो शातिर ठग की हरकत के बारे में दुष्कर्मी को पता चला। पीडि़त ने आरोपी की शिकायत पुलिस में की तो पुलिस ने जांच करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। शातिर ठग का नाम पुलिसकर्मियों द्वारा भिलाई-3 निवासी चंद्रकांत वर्मा बताया जा रहा है।

APL राशनकार्ड के लिए आवेदन जमा करने का अंतिम दिन 23 सितम्बर, ऐसे करें Apply

गांधी नगर बीरगांव निवासी जितेंद्र देवांगन ने पुलिस को बताया कि दुष्कर्म के केस में पुलिस ने गिरफ्तार कर 16 अगस्त को जेल भेजा था। 18 अगस्त को जेल और न्यायालय में पेशी के दौरान भिलाई निवासी चंद्रकांत वर्मा उसे मिला और केस खत्म करवाने के नाम पर 80 हजार रुपए मांगे।
जितेंद्र ने जेल जाने से बचने के लिए आरोपी को पैसा दिया। पैसा देने के बाद भी पीडि़त परिवार से समझौता नहीं हुआ। जितेंद्र ने आरोपी से पैसा मांगने के लिए फोन किया तो फोन बंद बताया। जितेंद्र ने उरला पुलिस को मामलें की शिकायत की तो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

दूध को लेकर हुआ चौंका देने वाला खुलासा, फूड एंड ड्रग डिपार्टमेंट ने की इस बात की पुष्टि

आरोपी खुद को बताता था पुलिसकर्मी
केस की जांच कर रहे विवेचना अधिकारी की माने तो आरोपी चंद्रकांत ने जितेंद्र से मुलाकात के दौरान खुद को पुलिसकर्मी बताया था। आरोपी द्वारा खुद को पुलिसकर्मी बताने पर जितेंद्र ने उस पर भरोसा कर लिया। आरोपी ने पुलिसकर्मी बनकर और कितने लोगों से ठगी की है, इसकी जानकारी जुटाने में पुलिसकर्मी जुटे हुए है।

उरला प्रभारी मनीष सिंह परिहार ने कहा, बीरगांव निवासी जितेंद्र देवांगन ने आरोपी चंद्रकांत वर्मा द्वारा पुलिसकर्मी बनकर 80 हजार रुपए का चूना लगाने की शिकायत की थी। केस की जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से पूछताछ कर रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो