scriptछत्तीसगढ़ के खिलाडिय़ों का शानदार प्रदर्शन, अगले दौर में बनाई जगह | Fantastic performance of players of Chhattisgarh, made place in next r | Patrika News

छत्तीसगढ़ के खिलाडिय़ों का शानदार प्रदर्शन, अगले दौर में बनाई जगह

locationरायपुरPublished: Oct 01, 2019 01:06:54 am

Submitted by:

ashutosh kumar

आल इंडिया टेनिस टूर्नामेंट टेलेंट सीरीज अंडर-14 टूर्नामेंट के पहले दिन सोमवार को खिलाड़ी जीत के साथ अगले राउंड में पहुंचे। वीआईपी क्लब में खेले जा रहे मेन ड्रॉ ब्वॉयज के प्रथम दौर में रोमांचक मुकाबले में छत्तीसगढ़ के खिलाड़ी अपने-अपने मैच जीतने में कामयाब रहे।

छत्तीसगढ़ के खिलाडिय़ों का शानदार प्रदर्शन, अगले दौर में बनाई जगह

छत्तीसगढ़ के खिलाडिय़ों का शानदार प्रदर्शन, अगले दौर में बनाई जगह

रायपुर. आल इंडिया टेनिस टूर्नामेंट टेलेंट सीरीज अंडर-14 टूर्नामेंट के पहले दिन सोमवार को खिलाड़ी जीत के साथ अगले राउंड में पहुंचे। वीआईपी क्लब में खेले जा रहे मेन ड्रॉ ब्वॉयज के प्रथम दौर में रोमांचक मुकाबले में छत्तीसगढ़ के खिलाड़ी अपने-अपने मैच जीतने में कामयाब रहे। ब्वॉयज कैटेगरी में अंडर-14 आयु वर्ग के पहले दौर में छत्तीसगढ़ के प्रथम वरीयता प्राप्त खिलाड़ी आर्या सोनी ने रोहिल सिंघल को 8-2 से हराकर प्री क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। वहीं तन्मय शर्मा ने अनन्त गोलछा को 8-0 से, खिऱमन तांडी ने आदिश जैन को 8-1 से, कुशाग्र जगवानी ने अंश मानकर को 8-1 से, अथर्व राज बालानी ने निमय अग्रवाल को 8-0 से हराकर अगले दौर में प्रवेश कर लिया है। वहीं साई पट्टावी ने कुंशराज सिंघानिया को 8-1 से, राघव वर्मा ने रिज्क ओबेरॉय को 8-6 से, व्यापक शर्मा ने डैनिश दलाई को 8-5 से, इमोन भट्ट को सोहम जैन से वॉक ओवर मिला, दक्ष जोतवानी ने आरिज़ खान को 8-1 से, राजवीर संघोई नेशायन अली को 8-4 से, सत्यकाम मिश्र ने शौर्य जैन को 8-2 से, मनकिरात सिंह ने नैतिक अग्रवाल को 8-1 से, लेख बिसेन ने समर्थ सोनी को 8-4 से, पार्थ गुपता ने विहार भाटिया को 8-1 से, करन खंडेलवाल ने सार्थक शर्मा को 8-1 से परइ राजबीर को 8-0 से हराकर प्री क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। मंगलवार को ब्वॉयज एवं गल्र्स के प्री क्वार्टर सिंगल्स के एवं ब्वॉयज डबल्स के मैच खेले जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो