scriptकई किसानों को खाते में अभी तक नहीं आई अंतर की राशि | Farmers not yet received benefit of Rajiv Gandhi Kisan Nyay Scheme | Patrika News

कई किसानों को खाते में अभी तक नहीं आई अंतर की राशि

locationरायपुरPublished: Jun 03, 2020 02:14:58 pm

Submitted by:

CG Desk

छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा किसानों के धान की अंतर राशि जारी की गई लेकिन अभी तक किसानों के खाता में पैसा जमा नहीं हुआ है, जिससे किसान छत्तीसगढ़ सरकार को दोषी ठहराते हुए किसानों ने कहा कांग्रेस की सरकार झूठा वादा कर रहे हैं .

कई किसानों को खाते में अभी तक नहीं आई अंतर की राशि

कई किसानों को खाते में अभी तक नहीं आई अंतर की राशि

रायपुर / मुड़ागांव. छत्तीसगढ़ शासन द्वारा समस्त कृषकों को 2019-20 में खरीफ फसल का समर्थन मूल्य पर क्रय किए गए धान की अंतर राशि का प्रथम किस्त की राशि प्रदेश के सभी किसानों की बचत खाता में जमा कर दी गई है। लेकिन क्षेत्र में अभी तक कुछ किसानों का पैसा खाता में आया है और कुछ किसानों का पैसा नहीं आने से किसान आक्रोशित हो रहे हैं।
वहीं छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा किसानों के धान की अंतर राशि जारी की गई लेकिन अभी तक किसानों के खाता में पैसा जमा नहीं हुआ है, जिससे किसान छत्तीसगढ़ सरकार को दोषी ठहराते हुए किसानों ने कहा कांग्रेस की सरकार झूठा वादा कर रहे हैं और अभी तक किसानों के खाते में पैसा जमा नहीं हुआ है। वहीं दूसरी ओर किसान खाता में पैसा जमा हो गया करके बैंक के चक्कर काट रहे हैं और बैंक में जाने पर खाता चेक करने से पता चलता है कि आपके खाते में पैसा जमा नहीं हुआ है।
वही बैंक मैनेजर ने भी बताया कि कुछ किसानों का पैसा जमा हुआ है और जिस किसान के मोबाइल में मैसेज आया है वही किसान बैंक आकर अपना पैसा निकालें, अन्यथा बैंक में आकर भीड़ न लगाएं। जिला सहकारी केंद्रीय बैंक खड़मा में प्रतिदिन सैकड़ों किसानों की भीड़ लगी रहती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो