झोपड़ी में अचानक लगी आग से झुलसा परिवार, दो बेटियों समेत पिता की जलकर मौत

राजधानी के टिकरापारा क्षेत्र में शनिवार की अल सुबह एक झोपड़ी में आग लगने से दो बच्चियों के साथ उनके पिता की जलकर मौत हो गई

By: Deepak Sahu

Updated: 10 Mar 2019, 08:59 AM IST

रायपुर. राजधानी के टिकरापारा क्षेत्र में शनिवार की अल सुबह एक झोपड़ी में आग लगने से दो बच्चियों के साथ उनके पिता की जलकर मौत हो गई। मृत युवक की पत्नी और मां झुलस गई हैं। मर्ग कायम कर पुलिस आग लगने के वास्तविक कारणों की जांच में जुट गई है। पीडि़त परिवार के परिजनों ने झोपड़ी में आग लगाए जाने का आरोप लगाया है। प्रारंभिक जांच में पुलिस शार्ट सर्किट से आग लगना बता रही है।

बताया जाता है कि इससे पहले भी उनकी झोपड़ी में दोबार आग लग चुकी थी। पुलिस के अनुसार, स्वीपर कॉलोनी सिद्धार्थ चौक में सुजीत दीप (35 वर्ष) अपने परिवार के साथ रहता था। शनिवार सुबह करीब 3.50 बजे अचानक उसकी झोपड़ी में आग लग गई। आग तेजी से फैली और चारों तरफ भडक़ गई।

 

झोपड़ी में सो रहे सुजीत और उसके परिवार के सदस्य बाहर नहीं निकल पाए। सुजीत के साथ उसकी पत्नी प्रिया दीप (30 वर्ष), मां सविता दीप (70 वर्ष), बेटी लक्षिता (6 वर्ष) और काव्या (3 वर्ष) आग से बुरी तरह झुलस गईं। सुजीत और दोनों बेटियों की मौके पर ही मौत हो गई। सविता व प्रिया की स्थिति काफी गंभीर है। उन्हें डीकेएस सुपर स्पेश्यलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने बताया कि प्रिया 60 और सविता 100 फीसदी सुलझ गई है। इस कारण उनकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।

Show More
Deepak Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned