scriptबाप एक नम्बरी तो बेटा दस नम्बरी, मोबाइल व लैपटॉप के साथ चोरी करने वाले पिता-पुत्र गिरफ्तार | Father and son arrested for stealingmobile and laptop | Patrika News

बाप एक नम्बरी तो बेटा दस नम्बरी, मोबाइल व लैपटॉप के साथ चोरी करने वाले पिता-पुत्र गिरफ्तार

locationरायपुरPublished: Apr 19, 2019 09:11:23 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

* ट्रेन में चोरी करने वाले पिता-पुत्र गिरफ्तार, 22 मोबाइल व लैपटॉप बरामद
* बिलासपुर, रायपुर, रायगढ़ व ओडिशा ट्रेन लाइन पर करते थे चोरी

chor

बाप एक नम्बरी तो बेटा सौ नम्बरी, 22 मोबाइल व लैपटॉप के साथ चोरी करने वाले पिता-पुत्र गिरफ्तार

बिलासपुर। ट्रेनों में यात्रियों के जेवर, नकदी व मोबाइल फोन चुराने वाले पिता-पुत्र को सिविल लाइन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास तीन लाख कीमत के मोबाइल व लैपटॉप बरामद किया है। आरोपियों को पुलिस ने 41/1/4 के तहत कार्रवाई कर गिरफ्तार कर लिया है । शुक्रवार को नगर पुलिस अधीक्षक एसएस पैकरा ने चोरी के मामले का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपियों को मोबाइल खरीदने का झांसा देकर बुलाया और पिता-पुत्र को हिरासत में लेकर थाने पहुंचे।

पिता का नाम राजू उर्फ राजकुमार गुप्ता व बेटा दीप गुप्ता बजरंग बली मंदिर के पास लालखदान निवासी हैं। तलाशी के दौरान दोनों के पास से चार मोबाइल बरामद हुआ है। पूछताछ के दौरान दोनों गोलमोल जवाब देने लगे। सख्ती बरतने पर दोनों ने बताया कि वे बिलासपुर, रायपुर, रायगढ़ व ओडिशा लाइन पर ट्रेन से मोबाइल व बैग चोरी करते हैं। अलग-अलग पूछताछ करने पर दोनों ने मोबाइल व लैपटाप घर में छिपाने की बात भी बताई। पिता- पुत्र की निशानदेही पर पुलिस ने 22 मोबाइल व 1 लैपटॉप बरामद किया है।

वर्जन..

नगर पुलिस अधीक्षक एसएस पैकरा कहना है ट्रेनों में घूम-घूम कर पिता-पुत्र ने मोबाइल चोरी व अन्य सामान चोरी करने की बात को स्वीकार किया है। आरोपियों की निशानदेही पर सिविल लाइन थाना प्रभारी व उनकी टीम ने 22 मोबाइल व लैपटॉप बरामद किया है। आरोपियों पर 41/1/4 की कार्रवाई की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो