तीन बच्चों संग पिता ने ट्रेन के सामने लगा दी छलांग, ट्रैक पर बिखरे थे शव के टुकड़े

Ashish Gupta

Publish: Sep, 16 2017 09:10:39 (IST)

Raipur, Chhattisgarh, India
तीन बच्चों संग पिता ने ट्रेन के सामने लगा दी छलांग, ट्रैक पर बिखरे थे शव के टुकड़े

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में दिल को झकझोर देने वाली एक घटना सामने आई है। पत्नी से तनाव की वजह से पति ने बेहद खौफनाक कदम उठा लिया।

रायपुर. छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में दिल को झकझोर देने वाली एक घटना सामने आई है। दरअसल सक्ती झाराडीह के पास शनिवार की दोपहर ढाई बजे तीन बच्चों को लेकर पिता चलती मालगाड़ी के सामने छलांग लगा दी।

इस दर्दनाक हादसे में पिता की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन मासूम बच्ची को गंभीर अवस्था में बीडीएम अस्पताल चांपा में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान एक मासूम बच्ची ने दम तोड़ दिया। दो की हालत गंभीर होने पर उन्हें सिम्स बिलासपुर में भर्ती कराया गया है। घटना की वजह पति पत्नी के बीच तनाव बताया जा रहा है।

Read More: मंत्री मूणत का आदेश यहां कोई नहीं मानता, लोग करते हैं अपनी मनमानी, प्रशासन भी मौन

सक्ती टीआई कन्हैया यादव ने बताया कि खम्हार खरसियां निवासी फीर सिंह पिता साबित राम (40) का उसकी पत्नी के साथ विवाद था। खीर सिंह अपने मोनू (13) मोनी (11) सोनी (8) गोलू (7) के साथ गांव में रहता था। उसकी पत्नी रायगढ़ के बंजारी में रहकर मजदूरी करती है।

Read More: खुखड़ी उखाडऩे जंगल में गया तो मौत से हो गया सामना, लहूलुहान होते तक लड़ा और बचा ली जिंदगी

शनिवार की दोपहर ढाई बजे फीर सिंह अपने तीन बच्चों को साथ लेकर सक्ती झाराडीह के पास रेलवे ट्रेक में पहुंचा और जैसे ही मालगाड़ी धड़धड़ाते हुए आई तब खीर सिंह तीनों बच्चों को साथ लेकर मालगाड़ी के पटरी में कूद गया। खीर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मोनी, गोलू व सोनी गंभीर रूप से घायल हो गए।

Read More: चलने लगी ट्रेन तो बुआ को छोडऩे आया भतीजा ने लगा दी छलांग, हुआ घायल

मालगाड़ी का गार्ड तत्काल चेन पुलिंग कर गाड़ी रुकवाया और तीनों बच्चों को गार्ड रूम में बिठाकर चांपा जंक्शन तक लाया। चांपा के बीडीएम अस्पताल में तीनों बच्चों को भर्ती कराया गया। जहां मोनी की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं गोलू व सोनी को गंभीर अवस्था में सिम्स रेफर किया गया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned