script

पिता ने उठाया दर्दनाक कदम: दो मासूम बच्चो को जहर देकर मारा फिर खुद भी की आत्महत्या

locationरायपुरPublished: Aug 08, 2022 01:06:56 pm

Submitted by:

Sakshi Dewangan

इससे वह परेशान रहता था। दो दिन पहले उसने अपने घर में भीतर से दरवाजा लगा लिया और दोनों बच्चों को जहर दे दिया। फिर खुद भी पी लिया। इससे तीनों की मौत हो गई। धरसींवा पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 poison

रायपुर . धरसींवा इलाके में एक युवक ने अपने दो मासूम बच्चों को जहर देकर मार डाला और फिर खुद भी जहर खाकर जान दे दी। युवक की पत्नी पिछले एक साल से कहीं चली गई थी। इससे वह दुखी था। पुलिस को आशंका है कि इसी से परेशान होकर उसने ऐसा कदम उठाया होगा। पुलिस के मुताबिक ग्राम देवरी निवासी रामेश्वर साहू (30) सिलतरा की एक फैक्ट्री में मजदूरी करता था।

वह अपने पुत्र अमित साहू (09)और पुत्री रागिनी साहू (06)के साथ रहता था। पिछले एक साल से उसकी पत्नी कहीं चली गई है। इससे वह परेशान रहता था। दो दिन पहले उसने अपने घर में भीतर से दरवाजा लगा लिया और दोनों बच्चों को जहर दे दिया। फिर खुद भी पी लिया। इससे तीनों की मौत हो गई। धरसींवा पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

दुर्गंध से खुला मामला
दो दिन बाद उसके घर से दुर्गंध आने लगी, तो आसपास के लोगों को शक हुआ। खिड़की से भीतर देखने पर तीनों मृत नजर आए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर भीतर प्रवेश किया और तीनों शव को बाहर निकाला। मौके पर जहर की शीशी पड़ी मिली। पुलिस ने इसे जब्त कर लिया है। पुलिस को आशंका है कि बच्चों को पहले जहर दिया गया है। इसके बाद मृतक ने खा लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार युवक की पत्नी पिछले एक साल से कही चली गई थी। जिससे युवक काफी जादा परेशान था । आशंका है की ईसिस वजह से उसने अह कदम उठाया होगा ।

ट्रेंडिंग वीडियो