script

शर्मसार: धमकी देकर पिता करता था 15 वर्ष की नाबालिग से दुष्कर्म, मासूम ने दिखाया हिम्मत, आरोपी ऐसे हुआ गिरफ्तार

locationरायपुरPublished: Jan 20, 2020 09:51:23 pm

Submitted by:

CG Desk

बच्ची की मां का हो चुका है स्वर्गवास, घर मे केवल पिता, बच्ची और दादा-दादी रहते थे।

शर्मसार: धमकी देकर पिता करता था 15 वर्ष की नाबालिग से दुष्कर्म, मासूम ने दिखाया हिम्मत, आरोपी ऐसे हुआ गिरफ्तार
रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक बार फिर पिता – पुत्री का रिश्ता शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। एक पिता ने अपनी 15 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने बताया कि वहशी बाप घर में बच्ची को अकेली पाकर उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाता था। और इसके बारे में किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी देता था।

यह है पूरा मामला
मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि राजधानी के बीएसयूपी कॉलोनी निवासी आरोपी पिता सुरेश यादव (40) अपनी 15 वर्ष की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करता था। बच्ची की मां का स्वर्गवास हो चुका है और घर मे केवल पिता, बच्ची और दादा-दादी रहते है। पिछले कई दिनों से पिता की नीयत अपनी लड़की के लिए खराब थी। घर में अकेला पाकर लड़की के साथ दुष्कर्म करता था।

आपको बता दें नाबालिग ने हिम्मत जुटाकर चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर की मदद ली और अपने पिता के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई। बच्ची की शिकायत के बाद आरोपी पिता के खिलाफ पुलिस ने पास्को एक्ट, 376, 506 का अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो