पुलिस भी रह गई दंग, जब 17 साल की लड़की ने बताई पिता की गंदी करतूत, कहा - रात में करते हैं...

पुलिस भी रह गई दंग, जब 17 साल की लड़की ने बताई पिता की गंदी करतूत, कहा - रात में करते हैं...

Deepak Sahu | Publish: Sep, 02 2018 05:11:33 PM (IST) Raipur, Chhattisgarh, India

इस मामले में जब लडकी ने आरोपी के साथ अपना रिश्ता बताया तो सभी लोग हैरान रह गए।

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी में बाप - बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। पुलिस स्टेशन में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में जब लडकी ने आरोपी के साथ अपना रिश्ता बताया तो सभी लोग हैरान रह गए। फिलहाल पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी थी। आमानाका पुलिस ने धारा 376, 506 और पास्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

मेरे पिता ही करते है मेरे साथ गन्दा काम
दरअसल छत्तीसगढ़ के रायपुर शहर में आमानाका इलाके की रहने वाली 17 साल की एक लड़की ने आमानाका थाने में शुक्रवार को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसका कहना था कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है। जब वहां मौजूद पुलिस वालों ने आरोपी के बारे में पूछा तो वह रोने लगी। थोड़ी देर बाद शांत होकर उसने बताया कि उसके साथ उसके पिता ने ही जबरदस्ती की है। उन्होंने मेरी इज्जत लूट ली। पिछले 15 - 20 दिन से वह उसे डरा रहा है। साथ ही बार बार दुष्कर्म भी कर रहा है। ये मौजूद सभी लोग हैरान रह गए।

पुलिस ने शुरू कर दी जांच
नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपी पिता को शनिवार को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसके साथ ही लड़की का मेडिकल टेस्ट भी करवाया गया। पुलिस ने इसके आगे अभी कोई जानकारी नहीं दी है।

ऐसा ही एक और मामला
थाना गंज थाने में भी देवेन्द्र नगर निवासी 35 साल की पीडिता ने अपने नंदोई के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीडि़ता की शिकायत के मुताबिक बिलासपुर फारेस्ट कॉलोनी निवासी आरोपी अमित मोइत्रा ने शादी करने का प्रलोभन देकर कचहरी चौक स्थित होटल में बार-बार बुलाकर दो साल तक दुष्कर्म किया। जब युवती ने शादी करने की बात कही तो आरोपी ने इंकार कर दिया। युवती ने बताया कि आरोपी वन विभाग का कर्मचारी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned