खेत मजदूर महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका, बिखरे हुए कपड़े, घसीटी हुई लाश मिली

महिला के चेहरे पर चोट के निशान हैं। साथ ही महिला को खेत में घसीटे जाने के निशान भी मिले हैं। महिला के शरीर के कपड़े भी अस्त-व्यस्त थे। उसके अंत: वस्त्र भी शव से कुछ दूर पड़े मिले।

By: bhemendra yadav

Published: 26 Dec 2020, 07:12 PM IST

सूरजपुर. खेत में गन्ना काटने गई महिला की लाश अर्द्ध-नग्न हालत में गन्ने के खेत में मिली। शव से कुछ दूर ही महिला के कपड़े पड़े मिले। आशंका है कि दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या की गई है। महिला एक दिन पहले गन्ना काटने के लिए गई थी, इसके बाद से ही उसका कुछ पता नहीं था। डॉक्टरों ने सैंपल लेकर मेडिकल कॉलेज जांच के लिए भेजे हैं।

प्रतापपुर क्षेत्र के मानपुर गांव निवासी 45 साल की महिला 24 दिसंबर की सुबह करीब 9.30 बजे केरता के पास नयापारा स्थित खेत में गन्ना काटने गई थी। शाम तक नहीं लौटी तो परिजनों ने उसके नंबर पर कॉल किया। किसी ने मोबाइल रिसीव किया, लेकिन फिर कट करने के बाद स्विच ऑफ कर दिया। अगले दिन उसका शव खेत में पड़ा मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

महिला को खेत में घसीटा गया, चेहरे पर मिले चोट के निशान
पुलिस ने बताया कि महिला के चेहरे पर चोट के निशान हैं। साथ ही महिला को खेत में घसीटे जाने के निशान भी मिले हैं। महिला के शरीर के कपड़े भी अस्त-व्यस्त थे। उसके अंत: वस्त्र भी शव से कुछ दूर पड़े मिले। शव के पास में ही गन्ना काटने वाली हंसिया भी रखी मिली है। हालांकि डॉक्टरों ने दुष्कर्म की पुष्टि नहीं की है। अब पोस्टमार्टम के साथ ही मेडिकल कॉलेज से आने वाली रिपोर्ट का पुलिस को इंतजार है।

bhemendra yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned