scriptरास्ता देने के विवाद में भिड़े बस कंडक्टर और बाइक सवार दो युवक, जमकर पीटा | fight between a bus conductor and a youth | Patrika News

रास्ता देने के विवाद में भिड़े बस कंडक्टर और बाइक सवार दो युवक, जमकर पीटा

locationरायपुरPublished: Sep 21, 2019 06:46:08 pm

बाइक सवार युवक और ड्राइवर-हेल्पर बीच सड़क में एक दूसरे को मारने लगे

रास्ता देने के विवाद में भिड़े बस कंडक्टर और बाइक सवार दो युवक, जमकर पीटा

रास्ता देने के विवाद में भिड़े बस कंडक्टर और बाइक सवार दो युवक, जमकर पीटा

रायपुर. केनाल रोड़ में यात्रियों का इंतजार कर रहे बस कंडक्टर और हेल्पर की बाइक सवार दो युवकों से रास्ता देने के विवाद में बहस हो गई। बहस इस कदर बढ़ी कि बाइक सवार युवक और ड्राइवर-हेल्पर बीच सड़क में एक दूसरे को मारने लगे। कंडेक्टर ने बाइक सवार युवकों के खिलाफ शिकायत दी है।

कोंझागांव केशकाल निवासी सोनू यादव ने पुलिस को बताया कि वो महेंद्रा ट्रेवल्स में कंडेक्टर का काम करता है। शुक्रवार की दोपहर 1.45 बजे बस क्रमांक सीजी 05 जे 0721 में यात्री बिठाकर पंडरी से केशकाल जाने के लिए निकला था। करीबन 1.55 बजे केनाल रोड के पास सुलभ काम्प्लेक्स के सामने में सवारी के लिये अपने बस को थोड़ी देर के लिये खड़ी की थी। इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार दो लड़के जिन्होंने अपना नाम डब्बू और वीरू बताया रास्ता देने के नाम पर विवाद करने लगे।

ड्राइवर ने विरोध किया तो आरोपी अपने अन्य साथियों को घटनास्थल पर बुला लिया और ड्राइवर अमरजीत, हेल्पर रामसजीवन यादव और प्रार्थी से मारपीट की। मारपीट की वजह से शिकायतकर्ता के सिर और पैर में, ड्राइवर अमरजीत के चेहरे तथा हेल्पर रामसजीवन को सिर तथा बांये हाथ की कलाई में चोंट आई है। पीडि़त की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 506, 323, 34 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो