scriptfight between BJP leader and forest workers, kicked and punch on road | भाजपा नेता और वनकर्मियों के बीच हुई हाथापाई, सड़क पर लात-घूंसों से की पिटाई की वीडियो वायरल | Patrika News

भाजपा नेता और वनकर्मियों के बीच हुई हाथापाई, सड़क पर लात-घूंसों से की पिटाई की वीडियो वायरल

अब इसके अगले दिन 1 अगस्त को लगभग 30 वनकर्मी खाकी वर्दी में बीजेपी नेता झामलाल साहू के घर पर चढ़ाई करने पहुंच गए. साहू ने भी इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रायपुर

Published: August 03, 2022 02:44:53 pm

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के जमनीपाली में लकड़ी के अवैध परिवहन को लेकर बीजेपी नेता और वन कर्मियों के बीच घमासान मचा हुआ है. 28 जुलाई को वन विभाग के बीएफओ हरिनारायण बंजारे और बीजेपी नेता झामलाल साहू के बीच मारपीट भी हुई है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि साहू बंजारे से मारपीट कर रहे हैं. पुलिस से इसकी शिकायत की गई है. मामला दर्ज कर लिया गया है. अब इसके अगले दिन 1 अगस्त को लगभग 30 वनकर्मी खाकी वर्दी में बीजेपी नेता झामलाल साहू के घर पर चढ़ाई करने पहुंच गए. साहू ने भी इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

fight between bjp neta and forest worker

वसूली करने का लगा आरोप
बता दें कि झामलाल साहू बीजेपी पिछड़ा वर्ग मोर्चा के उपाध्यक्ष हैं, जिन्होंने पुलिस से इस मामले की लिखित शिकायत की है. जिसमें कहा है कि, ***** हड़ताल वाले दिन दोनों वनरक्षक अवकाश पर थे. इसके बावजूद वह अवैध वसूली कर रहे थे. झामलाल अपने लिखित शिकायत में उल्लेख किया है कि वन परिक्षेत्र बरपाली के कर्मचारी वन रक्षक विजेन्द्र कुमार नेटी व हरिनारायण बंजारे अवकाश दिवस 28 जुलाई को शाम लगभग 4 बजे जमनीपाली गांव के पास शराब के नशे में थे. दोनों आवागमन करने वाले व्यक्तियों को रुकवाकर हम लोग वन विभाग के पुलिस वाले हैं. ऐसा कहकर अभद्र व्यवहार कर रहे थे. लकड़ी लेना होगा तो हमसे संपर्क कर पैसा देकर लकड़ी ले जाओ कह रहे थे.

उसी बीच मेरे भईया के गाड़ी को रुकवाकर अपने मोटरसायकल को बीच रोड में खड़ा करके सीधा मारपीट करने लगे और गाली देकर बोले कि गाड़ी को किनारे लगाओ. झामलाल ने बताया कि 1 अगस्त की शाम को लगभग 30 वनकर्मी मेरे घर पहुंचे थे. वह मुझसे मारपीट करना चाह रहे थे, जिसका वीडियो मेरे घर के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. मैंने अपनी शिकायत की प्रति पूर्व गृहमंत्री व रामपुर विधायक ननकीराम कंवर को भी दी है."

पुलिस कर रही मामले की जांच
इस मामले में थाना प्रभारी राजेश जांगड़े का कहना है कि मारपीट का एक वीडियो हमारे पास है. हरिनारायण बंजारे जो कि वन विभाग में पदस्थ हैं. इनकी शिकायत पर झामलाल साहू के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया है. झामलाल साहू की ओर से भी शिकायत मिली है कि इसका परीक्षण कर उचित कार्रवाई कर रहे हैं.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

बिहार : नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान, 20 लाख युवाओं को देंगे नौकरी और रोजगारIndependence Day 2022 : अगले 25 सालों का क्या है प्लान, पीएम मोदी के भाषण की 10 बड़ी बातेंIndependence Day 2022: लाल किले पर बना नया रिकार्ड, पहली बार मेड इन इंडिया तोप ने दी सलामी, जानें इसके बारे मेंHar Ghar Trianga Campaign में 30 करोड़ से ज्यादा के झंडे बिके, CAIT ने बताया इतने करोड़ का हुआ कारोबारIndependence Day 2022: मोहन भागवत ने RSS मुख्यालय में फहराया तिरंगा, बोले-देश को क्या दे रहे हैं यह सोचकर जीने की जरूरत15 August 2022: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पीएम मोदी 3 हेल्थ स्कीम कर सकते हैं लॉन्च , जानें इनके बारेHar Ghar Trianga Live Updates: 'यह राजनीति करने का समय नहीं,मिलकर स्वतंत्रता दिवस मनाने का है समय है', प्रियंका गांधी वाड्रास्वतंत्रता दिवस 2022: गूगल भी मना रहा भारत की आजादी का जश्न, पतंगों के साथ डूडल बनाकर भारत की संस्कृति को दर्शाया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.