दो महीने बाद पीड़िता ने दर्ज कराया बयान, पूर्व डीएमई के खिलाफ दुष्कर्म का अपराध दर्ज

नौकरी लगवाने के नाम पर युवती से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने पूर्व डायरेक्टर ऑफ मेडिकल एजुकेशन और डीकेएस के अधीक्षक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। पीड़ित युवती ने सोमवार को महिला थाना में अपना बयान दर्ज कराया।

By: Ashish Gupta

Published: 24 Aug 2020, 08:28 PM IST

रायपुर. नौकरी लगवाने के नाम पर युवती से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने पूर्व डायरेक्टर ऑफ मेडिकल एजुकेशन और डीकेएस के अधीक्षक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। पीड़ित युवती ने सोमवार को महिला थाना में अपना बयान दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस ने पूर्व डीएमई के खिलाफ धारा 376 के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

उल्लेखनीय है कि युवती ने करीब दो माह पहले पुलिस अधीक्षक कार्यालय में लिखित में शिकायत की थी। इतने दिनों तक युवती अपना बयान दर्ज कराने थाने नहीं आ रही थी। पूर्व डीएमई के हटने के बाद युवती ने थाने में अपना बयान दर्ज कराया। इसके बाद महिला थाने में पूर्व डीएमई के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है।

उल्लेखनीय है कि युवती ने शिकायत दर्ज कराई है कि वर्ष 2017 में रायगढ़ में पूर्व डीएमई से एक भर्ती परीक्षा के दौरान मुलाकात हुई थी। उस दौरान उन्होंने नौकरी लगवा देने का आश्वासन दिया था। इसके बाद युवती वर्ष 2018 में रायपुर पहुंची। इस दौरान पूर्व डीएमई उन्हें अपने घर ले गए और उनसे दुष्कर्म किया था। इसकी शिकायत किसी और से न करने की धमकी भी दी थी। युवती रायपुर के एक अस्पताल में कर्मचारी है।

रायपुर महिला थाना की टीआई मंजूलता राठौर ने बताया, पीड़िता ने थाने में उपस्थित होकर अपना बयान दर्ज कराया। इसके बाद आरोपी पूर्व डीएमई के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned