scriptचिटफंड घोटाला: भाजपा नेता सहित IAS और IPS अफसरों पर एफआईआर | FIR against IAS and IPS officers for chit fund scam in Chhattisgarh | Patrika News

चिटफंड घोटाला: भाजपा नेता सहित IAS और IPS अफसरों पर एफआईआर

locationरायपुरPublished: Jul 23, 2019 09:03:12 am

Submitted by:

Akanksha Agrawal

करोड़ों के चिटफंड घोटाले के महासमुंद पुलिस ने आधा दर्जन IAS, IPS अफसरों और BJP के एक वरिष्ठ नेता के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

fraud

चिटफंड घोटाला: भाजपा नेता सहित IAS और IPS अफसरों पर एफआईआर

रायपुर. करोड़ों के चिटफंड घोटाले के महासमुंद पुलिस ने आधा दर्जन IAS, IPS अफसरों और BJP के एक वरिष्ठ नेता के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। इसमें कंपनी के संचालकों को भी शामिल किया गया है।

मामला सनसाइन इन्फ्राबिल्ड कॉर्पोरेशन लिमिटेड से जुड़ा है। महासमुंद के खट्टी गांव निवासी दिनेश पानिकर समेत आठ लोगों ने 30 जून को खल्लारी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। शिकायतकर्ताओं का कहना है कि कंपनी संचालकों ने उन्हें बताया था कि कंपनी मध्य प्रदेश के दिग्गज भाजपा नेता की है। शिकायतकर्ताओं का कहना था कि उन्होनें कंपनी में 13 लाख 11 हजार 881 रुपए का निवेश किया था। जिसे लेकर कंपनी भाग गई है।

शिकायतकर्ताओं ने कंपनी संचालक के अलावा कंपनी के स्टार प्रचारक के तौर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता का नाम शामिल किया है। उनके साथ कंपनी को सुविधा और क्लीनचिट देने के लिए विभिन्न श्रेणी के आधा दर्जन से अधिक आइएएस और आईपीएस अफसरों को भी आरोपी बनाया गया है। बताया जा रहा है कि इस एफआईआर की जानकारी मिलने के बाद पूरी प्रशासनिक महकमे में हडक़ंप मचा हुआ है।

आनन-फानन में FIR को ऑनलाइन FIR पोर्टल सीसीटीएनएस से हटा लिया गया है। महासमुंद पुलिस इसको लेकर कुछ भी कहने से बच रही है। खल्लारी थाना प्रभारी शेर सिंह बंदे ने बताया, इस मामले के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

Chhattisgarh Police की खबर यहां बस एक क्लिक में

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..
LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

एक ही क्लिक में देखें Patrika की सारी खबरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो