Chhattisgarh: मशहूर फिल्म अभिनेता संजय बत्रा के खिलाफ FIR दर्ज, पत्नी से साथ जबरिया अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप

बालिका वधु, टीवी सीरियल, वेब सीरीज और कई हिंदी के धारावाहिक के साथ छत्तीसगढ़ी फिल्मों में काम कर चुके है. उसकी शादी 16 जुलाई 2019 को आर्य समाज में हुई थी.

By: bhemendra yadav

Published: 26 Dec 2020, 06:52 PM IST

रायपुर . राजधानी रायपुर के फिल्म अभिनेता संजय बत्रा के खिलाफ कबीर नगर थाने में एफआईआर दर्ज हुआ है. उन्हीं की पत्नी ने जबरदस्ती अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाते हुए अपराध दर्ज करवाया है. अभिनेता संजय बत्रा रायपुर के रहने वाले है.

वो प्रसिद्ध बालिका वधु, टीवी सीरियल, वेब सीरीज और कई हिंदी के धारावाहिक के साथ छत्तीसगढ़ी फिल्मों में काम कर चुके है. कबीर नगर पुलिस के मुताबिक पीड़ित पत्नी ने अपनी शिकायत में कहा है कि संजय बत्रा और उसकी शादी 16 जुलाई 2019 को आर्य समाज में हुई थी. शादी के बाद दोनों मुंबई में रहने लगे.

इसी दौरान पति ने मारपीट और गाली गलौच कर उसके साथ अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाया. इसके साथ ही रायपुर स्थित निवास में भी उसने जबरदस्ती अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाया. पीड़िता की शिकायत पर कबीर नगर पुलिस ने धारा 294, 323, 506 और 377 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है. थाना प्रभारी लक्ष्मी जायसवाल का कहना है कि आरोपी रायपुर में नहीं है, उसकी तलाश की जा रही है.

bhemendra yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned