scriptसिलेंडर फटने से घर में लगी आग, बाल-बाल बचे लोग | Fire breaks out in house due to cylinder burst, narrow survivors | Patrika News
रायपुर

सिलेंडर फटने से घर में लगी आग, बाल-बाल बचे लोग

ग्राम सरगीगुडा में आज सोमवार को घर में रखे सिलेंडर का पाईप अचानक निकलने, गैस रिसाव के बाद सिलेंडर के फट जाने से घर मे आज लग गई।

रायपुरMar 24, 2020 / 04:46 pm

dharmendra ghidode

सिलेंडर फटने से घर में लगी आग, बाल-बाल बचे लोग

सिलेंडर फटने से घर में लगी आग, बाल-बाल बचे लोग

देवभोग/मैनपुर. तहसील मुख्यालय मैनपुर अंतर्गत दूरस्थ अंचल ग्राम सरगीगुडा में आज सोमवार को घर में रखे सिलेंडर का पाईप अचानक निकलने, गैस रिसाव के बाद सिलेंडर के फट जाने से घर मे आज लग गई। और देखते ही देखते लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। उड़ीसा चांदाहांण्डी से पहुंचे फायर ब्रिगेड दमकल विभाग ने आग बुझाकर आग को दूसरे घरों मे लगने से बचाया।
देवभोग थाना से मिली जानकारी के अनुसार पीडि़तों ने आज शाम 5.30 बजे के आसपास रिपोर्ट दर्ज कराते हुए मामले की जानकारी दी। घटना सोमवार सुबह 10 बजे की है। इस घटना से जशोदा कश्यप का पैर आग से 10 प्रतिशत जल गया जिसे प्रारंभिक उपचार के लिये नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। वहीं आग की लपटो से आस पडोस के घरों को भी नुकसान हुआ है। कैलाश कश्यप का कहना है कि इस घटना मे उनके किराने की दुकान में रखे नगदी एक लाख रुपए और टीवी, फ्रिज, कूलर सहित लाखों के किराना सामान जल कर राख हो गए। इसकी जानकारी पुलिस थाने में दिया गया है।

Home / Raipur / सिलेंडर फटने से घर में लगी आग, बाल-बाल बचे लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो