scriptमजदूर कर रहे थे काम और अचानक गोदाम में लग गई आग, मची चिख पुकार | Fire in Godown of khamtari | Patrika News

मजदूर कर रहे थे काम और अचानक गोदाम में लग गई आग, मची चिख पुकार

locationरायपुरPublished: Apr 22, 2019 08:45:06 pm

आगजनी में लाखों रुपए का नुकसान बताया गया है, लेकिन गोदाम मालिक ने नुकसान से संबंधित दस्तावेज पेश नहीं किए हैं।

CG News

मजदूर कर रहे थे काम और अचानक गोदाम में लग गई आग, मची चिख पुकार

रायपुर. खमतराई इलाके के एक गोदाम में भीषण आग लग गई। घटना के समय मजदूर काम कर रहे थे और उसी बीच अचानक आग लग गई। मजदूर मिलकर आग बुझाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन गर्मी और हवा चलने की वजह से आग तेजी से फैलती गई। बाद में फायर बिग्रेड के पहुंचने के बाद आग को बुझाया जा सका। आगजनी में लाखों रुपए का नुकसान बताया गया है, लेकिन गोदाम मालिक ने नुकसान से संबंधित दस्तावेज पेश नहीं किए हैं।
पुलिस के मुताबिक भनपुरी में छत्तीसगढ़ जूट मिल का गोदाम है। सोमवार को सुबह करीब 11 बजे गोदाम के एक हिस्से में आग लग गई। दूसरी तरफ मजदूर काम कर रहे थे। आग तेजी से जूट व अन्य सामान में फैल गई और देखते ही देखते भीषण रूप ले लिया। गोदाम के कर्मचारियों ने मौके पर रखे फायर फाइटिंग सिस्टम से आग को बुझाना शुरू किया। इससे आग ज्यादा नहीं फैल पा रही थी।
इस बीच आगजनी की सूचना पाकर फायर बिगे्रड की गाडिय़ां मौके पर पहुंची। इसके बाद आग बुझाने में काफी मदद मिली। तीन गाडिय़ों की मदद से आग को बुझा लिया गया। इसमें तीन घंटे लगे। आगजनी से गोदाम के एक हिस्से में रखी जूट व अन्य सामान जलकर खाक हो गए। इससे लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। उल्लेखनीय है कि पिछले साल भी इसी गोदाम में आग लगी थी। उस दौरान भी लाखों का नुकसान हुआ था। आगजनी के कारणों का पता नहीं चल पाया है। शार्ट सर्किट के चलते आग लगने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो