मजदूर कर रहे थे काम और अचानक गोदाम में लग गई आग, मची चिख पुकार

मजदूर कर रहे थे काम और अचानक गोदाम में लग गई आग, मची चिख पुकार

Chandu Nirmalkar | Publish: Apr, 22 2019 08:45:05 PM (IST) | Updated: Apr, 22 2019 08:45:06 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

आगजनी में लाखों रुपए का नुकसान बताया गया है, लेकिन गोदाम मालिक ने नुकसान से संबंधित दस्तावेज पेश नहीं किए हैं।

रायपुर. खमतराई इलाके के एक गोदाम में भीषण आग लग गई। घटना के समय मजदूर काम कर रहे थे और उसी बीच अचानक आग लग गई। मजदूर मिलकर आग बुझाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन गर्मी और हवा चलने की वजह से आग तेजी से फैलती गई। बाद में फायर बिग्रेड के पहुंचने के बाद आग को बुझाया जा सका। आगजनी में लाखों रुपए का नुकसान बताया गया है, लेकिन गोदाम मालिक ने नुकसान से संबंधित दस्तावेज पेश नहीं किए हैं।

 

पुलिस के मुताबिक भनपुरी में छत्तीसगढ़ जूट मिल का गोदाम है। सोमवार को सुबह करीब 11 बजे गोदाम के एक हिस्से में आग लग गई। दूसरी तरफ मजदूर काम कर रहे थे। आग तेजी से जूट व अन्य सामान में फैल गई और देखते ही देखते भीषण रूप ले लिया। गोदाम के कर्मचारियों ने मौके पर रखे फायर फाइटिंग सिस्टम से आग को बुझाना शुरू किया। इससे आग ज्यादा नहीं फैल पा रही थी।

इस बीच आगजनी की सूचना पाकर फायर बिगे्रड की गाडिय़ां मौके पर पहुंची। इसके बाद आग बुझाने में काफी मदद मिली। तीन गाडिय़ों की मदद से आग को बुझा लिया गया। इसमें तीन घंटे लगे। आगजनी से गोदाम के एक हिस्से में रखी जूट व अन्य सामान जलकर खाक हो गए। इससे लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। उल्लेखनीय है कि पिछले साल भी इसी गोदाम में आग लगी थी। उस दौरान भी लाखों का नुकसान हुआ था। आगजनी के कारणों का पता नहीं चल पाया है। शार्ट सर्किट के चलते आग लगने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned