scriptVIDEO: छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े कपड़ा मार्केट के एक काम्प्लेक्स में भड़की आग, मची अफरा-तफरी | Fire on Raipur Pandari cloth market Chhattisgarh | Patrika News

VIDEO: छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े कपड़ा मार्केट के एक काम्प्लेक्स में भड़की आग, मची अफरा-तफरी

locationरायपुरPublished: Oct 14, 2017 12:17:43 pm

आग कैसे लगी है इसका अभी कुछ भी पता नहीं चल पाया है।

Raipur pandari market fire
रायपुर. छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े कपड़ा मार्केट के एक काम्प्लेक्स में आग लगी है। पंडरी स्थित थोक कपड़ा मार्केट के एक कॉम्प्लेक्स के तीसरी मंजिल में आग भड़की है। आग की घटना के बारे में पता चलते ही पंडरी के व्यापरियों में हड़कंप मच गया। मामले की सूचना पर पहुंची दमकल की टीम आग को काबू करने में जुटी हुई है। आग कैसे लगी है इसका अभी कुछ भी पता नहीं चल पाया है।
मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह पडंरी स्थित गेट नंबर 1 कमर्शियल थोक कपड़ा सिटी फेब्रिक शॉप में तेज आवाज के साथ आग की लपटों को वहां के लोगों ने देखा। इसके बाद दुकान के मालिक को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंचने के बाद संचालक ने पुलिस को घटना की सूचना दी। भीषण आग को देखने के बाद घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने नगर निगम के दमकल कर्मियों घटना के बारे में बताया।
आग लगने के कारणों का अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। कितने कपड़ा दुकान आग की चपेट में है इसका अभी पता नहीं चल पाया है। दमकल की आधा दर्जन से अधिक टीम आग को काबू करने में लगी हुई है।
शहरवासियों का दहला दिल
त्योहार में पंडरी मार्केट में भीषण आग की खबर फैलते ही लोगों में सनसनी फैल गई। आपको बातें कि रायपुर में 4 माह पहले ही लगातार आगजनी की घटना ने सबको हैरान कर दिया था। इसके बाद त्योहार में छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े पकड़ा मार्केट में आग की घटना ने शहरवासियों को चौंका दिया।
Raipur pandari market fire
शहर में अब तक इन बड़े जगहों में लगी आग

1. रायपुर रेलवे स्टेशन में लगी आग में 200 से ज्यादा गाडि़या हुई खाक
2. होटल तुलसी में भीषण आग से 4 लोग जिंदा जले
3. रविभवन के ६ मंजिला कॉम्प्लेक्स में लगी आग
4. गोलबाजार में एक बर्तन भंडार में लगी आग
5. गोलबाजार में एक 5 मंजिला इमारत में लगी थी आग, लोगों ने कूदकर बचाई थी जान
6. गोलबाजार में 2 अन्य दुकानों में लगी थी आग
7. जयराम कॉम्पलेक्स में भड़की थी आग
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो