scriptक्वींस क्लब में हुई फायरिंग, टोटल लॉकडाउन में भिलाई से बर्थडे सेलिब्रेट करने आई युवतियों से छेड़छाड़, जमकर हुआ बवाल | Firing in Queens Club celebrate birthday in lockdown Molestation women | Patrika News

क्वींस क्लब में हुई फायरिंग, टोटल लॉकडाउन में भिलाई से बर्थडे सेलिब्रेट करने आई युवतियों से छेड़छाड़, जमकर हुआ बवाल

locationरायपुरPublished: Sep 28, 2020 08:18:14 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

कंपलीट लॉकडाउन (Total Lockdown) के बीच रविवार रात वीआईपी रोड स्थित क्वींस क्लब में बर्थडे पार्टी के दौरान गोलियां चल गई। बर्थडे पार्टी के दौरान युवतियों के साथ कुछ युवकों ने छेड़छाड़ (Molestation ) की कोशिश की।

क्वींस क्लब में हुई फायरिंग, टोटल लॉकडाउन में भिलाई से बर्थडे सेलिब्रेट करने आई युवतियों से छेड़छाड़, जमकर हुआ बवाल

क्वींस क्लब में हुई फायरिंग, टोटल लॉकडाउन में भिलाई से बर्थडे सेलिब्रेट करने आई युवतियों से छेड़छाड़, जमकर हुआ बवाल

रायपुर. राजधानी में कंपलीट लॉकडाउन के बीच रविवार रात वीआईपी रोड स्थित क्वींस क्लब में बर्थडे पार्टी के दौरान गोलियां चल गई। बर्थडे पार्टी के दौरान युवतियों के साथ कुछ युवकों ने छेड़छाड़ की कोशिश की। इसके बाद जमकर बवाल हुआ। युवतियों और युवकों के बीच विवाद चल ही रहा था तभी वहां मौजूद एक व्यक्ति ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से हवाई फायरिंग कर दी। इससे पार्टी में भगदड़ मच गई। युवक मौके से भाग निकले। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। फायरिंग करने वाले को हिरासत में ले लिया। बर्थडे पार्टी में आई एक युवती भिलाई के एक बड़े कांग्रेस नेता की रिश्तेदार है।

Lockdown बढ़ेगा या होगा ख़त्म, प्रभारी मंत्री चौबे की बैठक के बाद फैसला

पुलिस के मुताबिक वीआईपी रोड स्थित क्वींस क्लब में रविवार की रात भिलाई की कुछ युवतियां बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट कर रही थी इसमें उनके परिवार के अलावा करीबी मित्र भी शामिल थे। रात करीब 10.30 बजे क्वींस क्लब से युवतियां निकल रही थी। इस दौरान क्वींस क्लब में नशे में धुत कुछ और युवक भी मौजूद थे। वे युवक एक युवती से छेड़खानी करने लगे। इसका अन्य युवतियों ने विरोध किया। यह देख और युवक उनसे उलझ गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर विवाद शुरू हो गया। युवक युवतियों के बीच मारपीट की नौबत आ गई थी। इस दौरान लॉन में दुर्ग के हितेश भाई पटेल भी अपनी कार से निकल रहे थे।

रायपुर से बुकिंग पर आए स्कॉर्पियो मालिक की हत्या कर सडक़ पर फेंकी लाश, झारखंड के 3 शातिर अपराधी गिरफ्तार

युवतियों के साथ विवाद को देखकर उन्होंने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से हवाई फायरिंग कर दी। गोली चलते ही हंगामा कर रहे युवक भाग निकले। फायरिंग होते ही होटल में अफरा तफरी का माहौल बन गया। होटल स्टाफ भी भाग निकले। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के बड़े अफसर भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने हितेश को हिरासत में ले लिया है। हितेश के पास इंडियन प्रेस काउंसिल का आईकार्ड भी मिला है। पुलिस होटल संचालक के खिलाफ भी कार्रवाई करने का दावा कर रही है।

क्वींस क्लब संचालक से पूछताछ की जाएगी। फिलहाल दो पक्षों में किस लिए विवाद हुआ। फायरिंग क्यों की गई? इसकी जांच की जा रही है। क्लब के कर्मचारियों को बुलाया गया है। लखन पटले, एएसपी-शहर, रायपुर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो