scriptपहला छत्तीसगढ़ी रियलिटी शो जो देगा पारंपरिक खेलों को बढ़ावा | First Chhattisgarhi reality show promoting traditional sports | Patrika News

पहला छत्तीसगढ़ी रियलिटी शो जो देगा पारंपरिक खेलों को बढ़ावा

locationरायपुरPublished: Oct 07, 2022 10:01:48 pm

Submitted by:

Tabir Hussain

यूट्यूब में रिलीज होंगे जीतव खेल-खेल में के आठ एपिसोड, ऑडिशन से सेलेक्ट हुए खिलाड़ी

पहला छत्तीसगढ़ी रियलिटी शो जो देगा पारंपरिक खेलों को बढ़ावा

गेम शो में सेलेब्रिटी गेस्ट के तौर पर शामिल अभिनता मन कुरैशी के साथ अनुपम भार्गव।

ताबीर हुसैन @ रायपुर. राज्य सरकार ने एक ओर पारंपरिक खेलों को बढ़ावा देने के मकसद से छत्तीसगढ़ी ओलंपिक शुरू किया है वहीं एक रियलिटी शो भी आ रहा है जिसमें प्रोत्साहन राशि भी दी जाएगी। कार्यक्रम को छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्देशक व एक्टर अनुपम भार्गव होस्ट कर रहे हैं। नाम दिया गया है जीतव खेल-खेल म। इसका प्रसारण 9 अक्टूबर से यूट्यूब चैनल पर किया जाएगा।

रजिस्ट्रेशन से ऑडिशन

अनुपम ने बताया कि यह कॉन्सेप्ट दो साल पहले का है। मैंने कई लोगों से शेयर किया लेकिन कोई समझ ही नहीं पाया। जब मैंने गजेंद्र श्रीवास्तव से चर्चा की तो उन्हें मेरा आइडिया बहुत पसंद आया और वे प्रोड्यूस करने राजी हो गए। हमने यूट्यूब के जरिए ही लोगों को रजिस्ट्रेशन का ऑप्शन दिया। वही लोग ऑडिशन के जरिए गेम शो में शामिल हुए।

हर एपिसोड में 10 खिलाड़ी

आधे घंटे के एपिसोड में 10 खिलाडिय़ों को मौका मिलेगा। इसमें एक सेलेब्रिटी आर्टिस्ट होंगे। जैसे कि पहले एपिसोड में सिने 36 के सुपर स्टार मन कुरैशी शिरकत करेंगे।

आरजे से बना एक्टर

मेरे कॅरियर की शुरुआत रेडियो जॉकी से हुई जो प्रोग्राम हेड तक पहुंची। मेरा इंट्रेस्ट एक्टिंग और डायरेक्शन में था। नौकरी छोड़ शॉर्ट फिल्में बनानी शुरू की। लगभग 50 शॉर्ट फिल्मेें बनाई जिसे यूट्यूब चैनल में पोस्ट किया हूं। कुछ फिल्मों में एक्टिंग भी किया। वेबसीरीज निर्देशित कर चुका हूं। अभी लव के हेराफेरी की श्ूाटिंग कर रहा हूं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो