scriptUnlcok के पहले दिन छत्तीसगढ़ में 388 नए केस मिले, 5 महीने के बच्चे समेत 10 की मौत | First Day of Unlock 388 new Corona patient report, 5 month baby 10 die | Patrika News

Unlcok के पहले दिन छत्तीसगढ़ में 388 नए केस मिले, 5 महीने के बच्चे समेत 10 की मौत

locationरायपुरPublished: Aug 08, 2020 08:47:35 am

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Coronavirus Update) शुक्रवार को अनलॉक (Unlock) हो गया। लॉकडाउन (Lockdown) के आखिरी दिन जहां 523 मरीज मिले थे, तो अनलॉक के पहले दिन 388 मरीज रिपोर्ट हुए। इनमें रायपुर में सर्वाधिक 161 मरीज मिले हैं।

Coronavirus: राजकोट में कोरोना के 39 नए मामले

Coronavirus: राजकोट में कोरोना के 39 नए मामले,Coronavirus: राजकोट में कोरोना के 39 नए मामले,Coronavirus: राजकोट में कोरोना के 39 नए मामले

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh coronavirus Update) शुक्रवार को अनलॉक (Unlock) हो गया। लॉकडाउन (Lockdown) के आखिरी दिन जहां 523 मरीज मिले थे, तो अनलॉक के पहले दिन 388 मरीज रिपोर्ट हुए। इनमें रायपुर में सर्वाधिक 161 मरीज मिले हैं। संक्रमित मरीजों में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक (Dharamlal Kaushik) भी शामिल हैं।
कौशिक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया, क्योंकि वे बीते दिनों मंदिर में सपरिवार पूजन-अर्चन करने गए थे। वहां कई लोगों के संपर्क में आए थे। उन्हें एम्स में भर्ती करवाया गया है। कौशिक ने उनके संपर्क में आए लोगों से कोरोना जांच कराने की अपील की है। वहीं शुक्रवार को 10 और संक्रमित मरीजों ने दम तोड़ दिया। इनमें बलौदाबाजार के ग्राम बलौदी निवासी दंपति का 5 महीने का बच्चा भी है।
राज्य में मौत का आंकड़ा 87 जा पहुंचा है। प्रदेश में संक्रमित मरीजों की संख्या 11408 हो गई है। जिनमें अब तक 8319 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। दूसरी ओर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (Health Minister TS Singhdeo) ने टेलीफोन पर बात की और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। उन्होंने मुख्यमंत्री को बताया कि वह अपना इलाज अस्पताल में ही करवाएंगे। बिलासपुर में भी उनके संपर्क में आए लोगों से धरमलाल कौशिक ने अपील की है कि वे जल्द से जल्द अपनी जांच कराएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो