scriptइस खेल में पुलिस वालों की हुई जीत, मिला 37 हजार, 5 को सजा में मिली जेल | Five man arrested in the case of gambling in mahasamund | Patrika News

इस खेल में पुलिस वालों की हुई जीत, मिला 37 हजार, 5 को सजा में मिली जेल

locationरायपुरPublished: Jun 14, 2019 07:21:45 pm

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के महासमुंद में बाराती बनकर पहुंचे पुलिस (Police) वालों की आखिरकार जीत हो गई। इस जीत में 37 हजार नगद मिला है और 5 युवकों को पुलिस ने सजा देने जेल भेज दिया है

Chhattisgarh police

इस खेल में पुलिस वालों की हुई जीत, मिला 37 हजार, 5 को सजा में मिली जेल

रायपुर/महासमुंद. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के महासमुंद में बाराती बनकर पहुंचे पुलिस (Police) वालों की आखिरकार जीत हो गई। इस जीत में 37 हजार नगद मिला है और 5 युवकों को पुलिस ने सजा देने जेल भेज दिया है। इधर ऐसी जीत देखकर गांव वालों में खुशी की लहर दौड़ गई।आप सोच रहे होंगे ऐसा कौन सा खेल है जिसमें पुलिस वालों की जीत हुई है।

Chhattisgarh police


जुआरियों के कब्जे से लगभग 36,500 रुपए एवं ताश की पत्ती बरामद कर 13 जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही की जा रही है। यह कार्रवाई एसपी संतोष कुमार सिंह के मार्गदर्शन में एएसपी वेदव्रत सिरमौर, एसडीओपी नारद कुमार सूर्यवंशी के निर्देशन में थाना तुमगांव प्रभारी योगेश सोनी, साइबर प्रभारी परेश पाण्डेय, उप निरीक्षक अजय वारे, विकास शर्मा आदि का सहयोग रहा।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो