देहव्यापार के दो अड्डों पर पुलिस का छापा, गिरफ्तारी से बचने तीसरी मंजिल से कूदी कॉलगर्ल गंभीर

Flesh Trade busted in Raipur: रायपुर के दो अलग-अलग स्थानों में देहव्यापार के अड्डे पर पुलिस ने छापा मारा। पुलिस 11 कॉलगर्ल और 3 पुरुष दलालों को गिरफ्तार किया है। छापे के दौरान गिरफ्तारी से बचने एक कॉलगर्ल ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी।

 

By: Ashish Gupta

Published: 12 Jul 2021, 09:59 PM IST

रायपुर. Flesh Trade busted in Raipur: राजधानी रायपुर के दो अलग-अलग स्थानों में देहव्यापार के अड्डे पर पुलिस ने छापा मारा। पुलिस 11 कॉलगर्ल और 3 पुरुष दलालों को गिरफ्तार किया है। छापे के दौरान गिरफ्तारी से बचने एक कॉलगर्ल ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। इससे उसे गंभीर चोट आई है। उसे गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक सोमवार को पुलिस की अलग-अलग टीम गंज और कोतवाली इलाके में देहव्यापार की सूचना पर छापा मारा। पहले फाफाडीह में सांईराम होटल में पुलिस ने छापा मारा। होटल में 4 युवतियां पकड़ी गईं। सभी की उम्र 19 से 32 साल की हैं। होटल संचालक ईश्वर चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी युवतियों से देहव्यापार कराता था। सभी के खिलाफ गंज थाने में पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़ें: छोटी बहन का आरोप, जीजा और उसके रिश्तेदार ने किया बलात्कार, बड़ी बहन ने की मदद

किराए के फ्लैट में चल रहा था धंधा
होटल में छापे के बाद पुलिस ने कोतवाली के टैगोर नगर के महावीर प्लाजा में दबिश दी। फ्लैट में 7 युवतियां पकड़ी गईं। साथ में पुरुष दलाल बालोद का देवेंद्र सागर और महासमुंद का जागृत देवांगन पकड़ा गया। अचानक पुलिस को देखकर एक कार्लगर्ल घबरा गई। और पुलिस से बचने तीसरी मंजिल से नीचे कूद गई।

इससे वह बुरी तरह घायल हो गई। उसे अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवती की हालात गंभीर बनी हुई है। बताया जाता है कि छत से कूदने वाली युवती रायपुर की रहने वाली हैं। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ कोतवाली थाने में पीटा एक्ट की कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़ें: हैवानों ने दरिंदगी की सारी हदे पार की, युवती की हत्या की फिर डेड बॉडी के साथ किया बलात्कार

जॉब के बहाने धंधा
गंज और कोतवाली में पकड़ी गई 11 कॉलगर्ल कोलकाता, मुंगेली, गरियाबंद और रायपुर की हैं। रायपुर की ज्यादातर युवतियां प्राइवेट जॉब के बहाने से घर से निकलती थीं और देहव्यापार करती थीं। फिलहाल पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है।

पहले भी हो चुकी है कार्रवाई
होटल सांईराम में पुलिस पहले भी छापा मार चुकी है। पिछले सितंबर में पुलिस ने होटल में छापा मारा था। उस दौरान भी होटल संचालक ईश्वरी चौधरी के खिलाफ कार्रवाई की गई थी। कुछ माह बाद आरोपी ने फिर धंधा शुरू कर दिया था।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned