scriptरायपुर एयरपोर्ट से दिल्ली, कोलकाता, हैदराबाद सहित इन 6 शहरों के लिए फ्लाइट शेड्यूल जारी | Flight schedule released from Raipur Airport to Delhi and 6 cities | Patrika News

रायपुर एयरपोर्ट से दिल्ली, कोलकाता, हैदराबाद सहित इन 6 शहरों के लिए फ्लाइट शेड्यूल जारी

locationरायपुरPublished: Jul 26, 2020 08:33:34 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट (Raipur Airport) माना से समर सीजन के अंतर्गत संशोधित फ्लाइट शेड्यूल जारी किया गया है, जिसके मुताबिक दिल्ली के लिए माना एयरपोर्ट से कुल 4 फ्लाइट की सेवाएं मिलेंगी, वहीं दिल्ली के बाद कोलकाता और हैदराबाद के लिए दो-दो फ्लाइट है।

Raipur Airport

रायपुर एयरपोर्ट से दिल्ली, कोलकाता, हैदराबाद सहित इन 6 शहरों के लिए फ्लाइट शेड्यूल जारी

रायपुर. स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट माना (Raipur Airport) से समर सीजन के अंतर्गत संशोधित फ्लाइट शेड्यूल जारी किया गया है, जिसके मुताबिक दिल्ली के लिए माना एयरपोर्ट (Mana Airport) से कुल 4 फ्लाइट की सेवाएं मिलेंगी, वहीं दिल्ली के बाद कोलकाता और हैदराबाद के लिए दो-दो फ्लाइट है। नए शेड्यूल के मुताबिक बंगलुरु, मुंबई, जगदलपुर और झारसुगुड़ा के लिए एक-एक फ्लाइट संचालित होगी। नई समय सारणी 25 जुलाई से प्रभावशील होगी, जोकि अगले 24 अगस्त तक मान्य रहेगी।
मुंबई के लिए सप्ताह में एक फ्लाइट की ही सुविधा यात्रियों को प्राप्त हो रही है। कोलकाता के लिए सप्ताह में सभी दिन दो फ्लाइट की सुविधा मिल रही है। जगदलपुर के लिए नई फ्लाइट का शेड्यूल जारी कर दिया गया है। यह फ्लाइट 5 अगस्त से शुरू हो रही है।
माना एयरपोर्ट से कोलकाता के लिए दोपहर 2:35 बजे और रात 9:00 बजे, हैदराबाद के लिए सुबह 11:40 बजे और शाम 6:30 बजे, बंगलुरु के लिए दोपहर 3:25 बजे और मंगलवार को 6:30 बजे, दिल्ली के लिए सुबह 9:30 बजे, 10:30 बजे, शाम 5:40 बजे और 7:30 बजे फ्लाइट माना एयरपोर्ट से उड़ान भरेगी।
झारसुगुड़ा के लिए सप्ताह में सभी दिन 12:50 ऑपरेशन जारी रहेगा। माना एयरपोर्ट से संचालित होने वाली फ्लाइट में हैदराबाद, झारसुगुड़ा, कोलकाता के लिए एटीआर-72 का संचालन किया जा रहा है, जिसमें यात्रियों की क्षमता 70 सीटर है।

मुंबई के लिए भी सुविधा
मुंबई के लिए अलग-अलग दिनों में कुल तीन फ्लाइट की सुविधा यात्रियों को मिलेगी। इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6ई 5355 सप्ताह में तीन दिन मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को संचालित होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो