scriptकार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ते हुए पूर्व सीएम ने कहा – छोटी-मोटी बाधाओं से कार्यकर्ता नहीं मानेंगे हार | Floral assembly in Former PM Atal Bihari Vajpayee's birthday | Patrika News

कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ते हुए पूर्व सीएम ने कहा – छोटी-मोटी बाधाओं से कार्यकर्ता नहीं मानेंगे हार

locationरायपुरPublished: Dec 26, 2018 10:07:51 am

Submitted by:

Deepak Sahu

भारतीय जनता पार्टी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के अवसर पर एकात्म परिसर में पुष्पांजलि सभा कर उनका जन्मदिन सुशासन दिवस के रूप में मनाया

BJP

कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ते हुए पूर्व सीएम ने कहा – छोटी-मोटी बाधाओं से कार्यकर्ता नहीं मानेंगे हार

रायपुर. भारतीय जनता पार्टी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के अवसर पर एकात्म परिसर में पुष्पांजलि सभा कर उनका जन्मदिन सुशासन दिवस के रूप में मनाया। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा, छोटी-मोटी बाधाओं से भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता हार नहीं मानने वाला है। वो अटलबिहारी के सपने के साथ छत्तीसगढ़ के विकास के लिए सदैव कार्य करता रहेगा। उन्होंने कहा, विधानसभा चुनाव की हार को भूलकर सभी लोग लोकसभा चुनाव के लिए पूरा जोर लगाएं। उन्होंने कहा, कार्यकर्ता पूरी ताकत से भिड़ेगा तो जीत हमारी होगी।
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, अटल बिहारी वाजपेयी अलग-अलग भूमिकाओं में भी सर्वमान्य नेता रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीते 50-60 वर्षों के इतिहास में कोई ऐसा नेता नहीं हुआ जो लगातार 40 वर्षों तक राजनीति के क्षेत्र में समान रूप से लोकप्रिय रहा हो। उन्होंने कार्यकर्ताओं की पीढ़ी तैयार करने का काम किया। इस अवसर पर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, राजेश मूणत, मोतीलाल साहू, सुनील सोनी, संजय श्रीवास्तव सहित अन्य कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद थे।

माओवाद और आतंकवाद एक सिक्के के दो पहलू
पूर्व मुख्यमंत्री ने माओवादियों को लेकर कांग्रेस की नीति कहा कि मुझे लगता है माओवाद मसले पर भाजपा की जो नीति रही है, वहीं नीति 15 साल से देश की भी है। माओवाद और आतंकवाद एक सिक्के के दो पहलू है। दोनों पहलुओं के साथ भाजपा की जो नीति रही है, उसी से माओवाद का अंत हो सकता है। मुख्यमंत्री ने नए मंत्रियों को बधाई देते हुए कहा, उन्होंने जो जिम्मेदारी और मौका मिला कि उसमें वो बेहतर काम करें।

आज और कल सभी मंडलों में कार्यक्रम
भाजपा रायपुर शहर अध्यक्ष राजीव कुमार अग्रवाल ने कहा कि 26 और 27 दिसम्बर को सभी मंडलों में पुष्पांजलि सभा का कार्यक्रम होगा। साथ ही आने वाले समय में राजधानी के स्कूल-कॉलेजों में अटल के गुड गवर्नेंस और उनके जीवन पर आधारित निबंध प्रतियोगिता करवाई जाएगी।

भाजयुमो कार्यसमिति की बैठक आज
भारतीय जनता युवा मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक 26 दिसम्बर को एकात्म परिसर में होगी। मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष विजय शर्मा के नेतृत्व में होने वाली इस बैठक में निकट भविष्य की कार्ययोजनाओं पर चर्चा होगी। बैठक को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह संबोधित करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो