scriptFM तड़का को मिला यूनिसेफ सम्मान | FM Tadka received UNICEF honor | Patrika News

FM तड़का को मिला यूनिसेफ सम्मान

locationरायपुरPublished: May 24, 2022 03:08:53 pm

Submitted by:

CG Desk

कोरोना काल में इम्युनाइजेशन वीक कैम्पेन चलाया था, इसमें एफएम तड़का ने सक्रिय भूमिका निभाई।

45.jpg

,,,,,,

रायपुर। पत्रिका समूह के एफएम तड़का जयपुर के आरजे सूफी और तड़का रायपुर के आरजे नरेन्द्र को यूनिसेफ की तरफ से ‘इम्युनाइजेशन चैंपियन अवॉर्ड’ दिया गया है। 7 मई को मुंबई में सयुंक्त राष्ट्र अंतरराष्ट्रीय आपातकालीन बाल कोष (यूनिसेफ) द्वारा रेडियोफॉरचाइल्ड रिक्नेशन सेरेमनी में दो बार के ग्रैमी पुरस्कार विजेता संगीतकार, पर्यावरणविद् एवं यूनिसेफ ‘सेलिब्रिटी सपोर्टर’ रिकी केज ने उन्हें सम्मानित किया।

इस दौरान आरजे सूफी ने बताया कि यूनिसेफ की ओर से कोरोना काल में इम्युनाइजेशन वीक कैम्पेन चलाया था, इसमें एफएम तड़का ने सक्रिय भूमिका निभाई। इसमें छोटे बच्चों के टीकाकरण से लेकर आम लोगों में वैक्सीन के प्रति अवेयर करना व डॉक्टर्स की सलाह सबसे खास रही। साथ ही डॉक्टर्स के इंटरव्यू के जरिए एफएम तड़का ने लोगों को कोरोना से बचाव के लिए जागरूक भी किया।

004700aa-9023-441d-8add-0f2704bb518a_1.jpg

बता दें कि सयुंक्त राष्ट्र अंतरराष्ट्रीय आपातकालीन बाल कोष (यूनिसेफ) की पहल “रेडियो फॉर चाइल्ड”’ की ओर से मुंबई में 7 मई को एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में यूनिसेफ इंडिया ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान शिशु एवं मातृव स्वास्थ्य पर रचनात्मक कार्यक्रम पेश करने वाले देशभर के 80 से ज्यादा रेडियो से जुड़े लोगों को सम्मानित किया। इसमें एफएम तड़का जयपुर के आरजे सूफी और तड़का रायपुर के आरजे नरेन्द्र भी शामिल थे।

नॉवेल के वजह से पहले ही चर्चा में रहे नरेंद्र
आरजे अपने नॉवेल ‘लव बिहाइंड द रेडियो’ पहले ही काफी चर्चा में रह चुके है। नॉवेल अमेज़न जैसे प्लेटफोर्म में उपलब्ध है। साथ ही आरजे अपनी सोशल साइट्स में भी काफी एक्टिव है। वह वे अपने काफी वीडियोऔर पोस्ट शेयर करते रहते हैं।

333_1.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो