रायपुर से शिलांग के लिए पहली बार सीधी विमान सेवा, सालभर में 18 हजार से अधिक लोग करते हैं यात्रा

रायपुर से शिलांग के लिए पहली बार सीधी विमान सेवा, सालभर में 18  हजार से अधिक लोग करते हैं यात्रा

Deepak Sahu | Publish: May, 15 2019 09:52:01 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

अधिकतर यात्री पर्यटक के तौर पर शिलांग जाते हैं। इस हिसाब से सालभर में 18 हजार से अधिक लोग राजधानी से इस क्षेत्र में हवाई सेवा के माध्यम से सफर करते हैं।

रायपुर. देश के उत्तर-पूर्व में स्थित राज्य मेघालय की राजधानी शिलांग के लिए पहली बार रायपुर से रोजाना सीधी विमान सेवा २० जुलाई से शुरू हो रही है।राजधानी रायपुर से हर दिन इस रूट के लिए लगभग ५० या इससे अधिक लोग यात्रा करते हैं।

अधिकतर यात्री पर्यटक के तौर पर शिलांग जाते हैं। इस हिसाब से सालभर में 18 हजार से अधिक लोग राजधानी से इस क्षेत्र में हवाई सेवा के माध्यम से सफर करते हैं। सीधे कनेक्टिविटी नहीं होने की वजह से लोगों को दूसरे रूट से होकर जाना पड़ता है। इंडिगो ने नई फ्लाइट का शेड्यूल भी जारी कर दिया है।

इसमें एटीआर विमान रायपुर से दोपहर 12 बजे उड़ान भरेगी, जो दोपहर २.४५ बजे कोलकाता पहुंचेगी। इसके बाद कोलकाता से उड़ान भरकर शाम ४.२५ बजे शिलांग पहुंचेगी। फिर कोलकाता होते हुए रात 8.55 को रायपुर पहुंच जाएगी।

रायपुर से शिलांग के लिए पहली बार फ्लाइट की शुरुआत २० जुलाई से हो रही है। इंडिगो द्वारा सातों दिन विमान सेवा दी जाएगी। इस रूट में सालभर में करीब 18 हजार या उससे अधिक लोग यात्रा करते हैं, जिन्हें अब सीधे तौर पर फायदा होगा।

-आरके सहाय, डायरेक्टर, माना एयरपोर्ट

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned