छत्तीसगढ़ में रोजाना चल रहा 3 करोड़ के अवैध शराब का कारोबार और इधर किसानों को गुमराह करने में लगी है कांग्रेस सरकार - डॉ. रमन

प्रदेश में भूपेश टैक्स चल रहा है और अश्लील सीडी जैसे मामले में जेल जानें वाले आज किस मुँह से वीर सावरकर के बारे में कमेंट कर रहे हैं - पूर्व मुख्यमंत्री

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के दिल्ली दौरे के बाद से प्रदेश में बयानों का दौर शुरू हो गया है। शनिवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में बीजेपी की प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विक्रम उसेंडी और धरम लाल कौशिक के साथ मौजूद डॉ. रमन सिंह ने केंद्र से लेकर प्रदेश स्तर के कई मुद्दों पर अपना पक्ष रखा। राफेल मसले पर कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले से राहुल और कांग्रेस की हार हुई है। दूसरी बार केंद्र सरकार को कोर्ट ने क्लीन चिट दी है। देश की जनता ने भी राफेल मसले पर मोदी सरकार पर विश्वास जताया है।

डॉ.रमन सिंह ने कहा कि राहुल गांधी कोर्ट से माफी मांगे। राहुल को कोर्ट ने नसीहत भी दी थी कि इस तरह के जूठे आरोप न लगाएं। इसके साथ कांग्रेस एक बार फिर देश के सामने बेनकाब हुई है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस और मुख्यमंत्री जनता को धोखा देने में लगे हुए हैं। धान खरीदी, रोजागर, विकास के नाम पर झूठ पर झूठ बोल रहे हैं।

रमन सिंह ने भूपेश बघेल को यह भी नसीहत दी कि भाषा की मर्यादा का ध्यान रखना चाहिए। वे सावरकर, पटेल पर अमर्यादित टिप्पणी कर रहे हैं। आरएसएस जो दुनिया की सांस्कृतिक ताकत है उस पर असभ्य बातें कर रहे हैं। यह उनके अमर्यादित आचरण को दर्शाता है। किसी भी राजनैतिक दल को, नेता को ऐसी अमर्यादित टिप्पणियों से बचना चाहिए।

छत्तीसगढ़ में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति बेहद खराब है। लोग तो कह रहे हैं कि सैंया भये कोतवाल तो डर काहे की स्थिति है। लोग असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। पुलिस को विपक्ष के नेताओं की ओर लगा दिया गया है। अवैध शराब खुलेआम बिक रहा है। रोज 3 करोड़ के अवैध शराब का कारोबार चल रहा है। भूपेश टैक्स चल रहा है।

साथ ही उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने कहा धान खरीदी को लेकर कांग्रेस सरकार किसानों को गुमराह कर रही है। आयुष्मान भारत केंद्र की योजना है। इस योजना को लेकर राज्य सरकार कई तरह के कंडीशन लगा रही है।सिंह ने कहा भूपेश बघेल जेल भी गए तो अश्लील सीडी जैसे मामले में और तो और 4 दिन जेल में रहने वाले भूपेश बघेल वीर सावरकर के बारे में कमेंट कर रहे है। 15 साल छत्तीसगढ़ का स्वर्णिम काल रहा है। ये डॉ रमन नही बल्कि प्रदेश के सभी लोग कहते है, धान खरीदी को लेकर जवाब देने का काम भूपेश सरकार को है लेकिन ये खुद ही सवाल करते है। वो तो दवा की तरह मेरा नाम दिन तीन बार नाम लेते है सुबह, दोपहर, शाम।

पूर्व सीएम रमन सिंह ने सीआरपीएफ डीजी से केंद्रीय गृह मंत्री की मुलाकात और 6 महीने की नक्सल नीति पर कहा - नक्सल मुद्दे पर राज्य सरकार का रवैया ढुलमुल, नक्सल मुद्दे पर लॉन्ग टर्म और शार्ट टर्म दोनों प्रोग्राम बनाना पड़ता है, 15 साल के हमारे शासन के बाद ये स्थिति आई है कि केंद्र अब शार्ट टर्म नीति प्लान कर रही है।

Click & Read More chhattisgarh news .

CM भूपेश बघेल ने किया बड़ा पलटवार, पूर्व मुख्यमंत्री रमन को लेकर कह गए इतनी बड़ी बात

नक्सलियों के मंसूबों पर पानी फेरने यह तरीका अपनाने जा रही इंडियन रेलवे, अब नहीं होगा ट्रेन ब्लास्ट

Show More
Bhupesh Tripathi
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned