पूर्व CM के ओएसडी की न्यायिक हिरासत 14 दिन और बढ़ी, नाबालिग से दुष्कर्म का है आरोप

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी पूर्व सीएम के ओएसडी ओपी गुप्ता को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपी की न्यायिक रिमांड 15 दिनों के लिए बढ़ा दी है।

रायपुर. नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी पूर्व सीएम के ओएसडी ओपी गुप्ता को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया। आरोपी को एडीजे राधिका सैनी की फास्ट ट्रैक कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपी की न्यायिक रिमांड 15 दिनों के लिए बढ़ा दी है। बतादें कि रायपुर पुलिस ने आरोपी ओपी गुप्ता को न्यायिक रिमांड खत्म होने पर आज कोर्ट में पेश किया।

ये है पूरा मामला
पूर्व मुख्यमंत्री के निज सहायक ओपी गुप्ता पर नाबालिग ने बलात्कार का आरोप लगाया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ओमप्रकाश गुप्ता अपने रसूख का इस्तेमाल करके नाबालिग का लगातार शारीरिक शोषण करता रहा। उसके गरीब परिजनों को यही आश्वासन देता था कि वह नाबालिग को अच्छी शिक्षा देगा। और पढ़ाई करवाएगा। यही समझकर उसके परिजन नाबालिग को उसके पास भेजते थे, लेकिन नाबालिग उसके पास जाना नहीं चाहती थी।

आरोपी उसे इतना डरा-धमका चुका था कि नाबालिग अपने साथ हो रहे अन्याय की जानकारी परिजनों के अलावा किसी को नहीं दे पा रही थी। और वर्ष 2015 से 2019 तक लगातार अलग-अलग समय में शारीरिक शोषण का शिकार होती रही।

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned