कांग्रेस सरकार में पुलिस बेबस और अपराधी ताकतवर, पूर्व सीएम ने पूछा - यह कैसा छत्तीसगढ़ ....

रायपुर में मां-बेटी की हत्या और दुर्ग के पाटन से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत घटनाओं का जिक्र करते हुए डॉ. रमन सिंह (Former CM Raman Singh) ने मौजूदा सरकार पर सियासी सवालों के तीर छोड़े हैं। वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रविवार को साफ कहा है कि बठेना गांव की घटना को खुड़मुड़ा में हुई घटना से नहीं जोड़ा जाना चाहिए।

By: Bhupesh Tripathi

Published: 07 Mar 2021, 06:50 PM IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में बढ़ रहे अपराध (Crime in chhattisgarh) को लेकर बार बार विपक्षी सरकार को घेर रही है। शनिवार को प्रदेश में हुई दो बड़ी घटनाओं के बाद हड़कंप मचा हुआ है। वर्तमान में छत्तीसगढ़ में अपराध और सियासत जोरों पर है। रायपुर में मां-बेटी की हत्या और पाटन में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत पर पूर्व सीएम डॉ रमन (Former CM Raman Singh) ने पूछा- यह कैसा छत्तीसगढ़ गढ़ रहे भूपेश बघेल जी .. इससे पहले विधानसभा में भी विपक्षी सदस्यों ने कहा कि प्रदेश में महिलाएं असुरक्षित महसूस कर रही हैं। लगातार अनाचार की घटनाएं हो रही हैं।

शनिवार को 12 घंटे के भीतर ही राज्य के बड़े शहरों में बड़ी वारदातों ने सियासी पारा बढ़ा दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह (Former CM Raman Singh) ने कहा है कि - यकीन नहीं होता यह छत्तीसगढ़ की खबरें हैं। कांग्रेस सरकार में पुलिस बेबस और अपराधी ताकतवर हो गए हैं, इसलिए हर दिन अखबार के पन्नों में हत्या, लूट, बलात्कार, अपहरण की खबरें छपती हैं। बेहद दुखद ! यह कैसा छत्तीसगढ़ गढ़ रहे हैं भूपेश बघेल जी। ये बातें डॉ रमन सिंह ने अपने ट्विटर पर लिखी है।

एक ही परिवार के 5 लोगों की संदिग्ध मौत, पिता-पुत्र की फंदे पर मिली लाश, मां और दो बेटियां को पैरावट में जिंदा जलाया

दरअसल शनिवार को रायपुर के उरला इलाके में मां-बेटी की हत्या कर दी गई। शाम के वक्त दुर्ग के पाटन से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत की खबर आई। इन्हीं घटनाओं का जिक्र करते हुए डॉ रमन सिंह ने मौजूदा सरकार पर सियासी सवालों के तीर छोड़े हैं।

इन वारदातों की वजह से फिर से घिरी सरकार
रायपुर शहर के अछोली इलाके में शनिवार को एक महिला और उसकी मां की सिर्फ इस वजह से हत्या कर दी गई, क्योंकि वह शौचालय बनवाना चाहती थी। हत्या की इस वारदात को महिला की जेठ भगतराम और ससुर राम सहाय ने मिलकर अंजाम दिया है। इनके बीच जमीन के हिस्से को लेक विवाद चल रहा था। आरोपियों ने फावड़ा मारकर महिलाओं की हत्या कर दी। उरला पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया।

3 दिन से घर से गायब युवती की जंगल में मिली लाश, हत्या कर फेंकने की आशंका

दूसरी घटना दुर्ग के बठेना गांव में हुई। यहां रहने वाले 52 साल का रामबृज गायकवाड़ का शव इसके 24 साल के बेटे संजू गायकवाड़ के साथ फंदे पर लटका मिला। रामबृज की पत्नी जानकी बाई और इसकी दो बेटियां 28 साल की दुर्गा और 21 साल की ज्योति का शव घर से कुछ दूरी पर पैरावट में जलता हुआ बरामद किया गया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Show More
Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned