scriptसुरक्षा में कटौती को लेकर पूर्व CM रमन सिंह ने दिया बड़ा बयान, बोले – कोई फर्क नहीं पड़ेगा | Former CM Raman Singh react over reduce security of political leaders | Patrika News

सुरक्षा में कटौती को लेकर पूर्व CM रमन सिंह ने दिया बड़ा बयान, बोले – कोई फर्क नहीं पड़ेगा

locationरायपुरPublished: Dec 04, 2019 04:54:47 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

पूर्व मुख्यमंत्री और उनके परिवार की वीआईपी सुरक्षा में की गई कटौती को लेकर रमन सिंह ने एक बयान में कहा, सुरक्षा में कटौती से ये लगता है कि छत्तीसगढ़ शत-प्रतिशत सुरक्षित हो गया है।

raman_singh.jpg
रायपुर. छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री और उनके परिवार की वीआईपी सुरक्षा में की गई कटौती को लेकर रमन सिंह ने एक बयान में कहा, सुरक्षा में कटौती से ये लगता है कि छत्तीसगढ़ शत-प्रतिशत सुरक्षित हो गया है। अब जेड प्लस की जरूरत छत्तीसगढ़ में समाप्त हो गई है।
उन्होंने बताया कि प्रदेश में प्रोटेक्शन रिव्यू कमेटी बनी हुई है। ये कमेटी समय-समय पर बैठक करती है और सुरक्षा को लेकर आईबी की भी सलाह लेती है। सुरक्षा में कटौती का निर्णय वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का है कि उन्हें सेक्युरिटी जेड प्लस से जेड श्रेणी की दी जाए।
रमन सिंह ने इशारों-इशारों में प्रदेश सरकार पर हमला बोला। रमन सिंह ने कहा, सुरक्षा में कटौती से उन पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा, सुरक्षा में कटौती से उनके दौरे और कार्यक्रम कम नहीं होंगे। केंद्र की मोदी सरकार के बाद अब छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने भी प्रदेश के कई बड़े नेताओं की सुरक्षा में कटौती करने का फैसला किया है।
प्रदेश सरकार ने जिन बड़े नेताओं की सुरक्षा घटाई है। उनमें पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और उनके परिजनों के अलावा कई और बड़े नेताओं का नाम शामिल है। प्रदेश सरकार ने बीते 13 नवंबर को कई जनप्रतिनिधियों की वीआईपी सुरक्षा की समीक्षा की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो