पूर्व IAS का नौकर एक रात में ही बन गया लखपति, जानिए चौंका देने वाला ये मामला

पूर्व IAS का नौकर एक रात में ही बन गया लखपति, जानिए चौंका देने वाला ये मामला

Chandu Nirmalkar | Publish: Sep, 16 2018 03:50:39 PM (IST) | Updated: Sep, 16 2018 03:58:58 PM (IST) Raipur, Chhattisgarh, India

पूर्व IAS का नौकर एक रात में ही बन गया लखपति, जानिए चौंका देने वाला ये मामला

रायपुर. 1970 बैच के एक पूर्व IAS का नौकर एक ही रात में ही लखपति बन गया। जब पूर्व IAS को अपने नौकर के इस सफलता के बारे में पता चला तो वह भी खुशी से झूम उठा। लेकिन जब पूर्व अफसर को नौकर के लखपति बनने की असली वजह सामने आई तो उसके पैरो तले जमीन ही खिसक गई। उसने अपने नौकर के खिलाफ पुलिस से शिकायत कर जेल भिजवा दिया। जानिए चौंका देने वाला मामला

 

Chhattisgarh news

नौकर ऐसे बन गया लखपति


मिली जानकारी के अनुसार राजधानी के पंडरी थाना पुलिस ने 1970 बैच के आईएएस सुभाष मजूमदार के नौकर को गिरफ्तार किया है। पूर्व अफसर ने अपने नौकर सत्यभान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पूर्व अफस ने शिकायत में पुलिस को बताया है कि उसके नौकर ने अनुपम नगर स्थित घर के पीछे की 2450 वर्गफीट की जमीन को राज बिल्डर से चोरी छिपे सौदा कर 11 लाख रुपए लिए बयाना ले लिया। जब उसे इसके बारे में पता चला तो उसे धोखाधड़ी का एहसास हुआ।

Read Also: डॉक्टर बनने कर रहा था नकल, MBBS का पर्चा हल करने स्मार्टवॉच में लाया था चिट

15 साल तक नौकरी कर ऐसे दिया मालिक को दगा


पूर्व आईएएस ने पुलिस को बताया है कि आरोपी नौकर सत्याभान ने 15 सालों तक उसके यहां नौकर का काम किया। इस दौरान घर के सभी लोगों का विश्वास जीतकर बैंक के क्रेडिट कार्ड और खाते से निकाले करीब 10 लाख रुपए से ज्यादा रकम निकाल लिए। जब इसके बाद भी मन नहीं भर तो 2450 वर्ग फीट की जमीन को धोखे से दूसरे को बेच दिया।

 

Chhattisgarh crime news

पुलिस ने धोखाधड़ी और मारपीट का मामला दर्ज किया


आपको बता दें कि 1970 बैच के रिटायर्ड आईएएस सुभाष मजूमदार 2001 में प्रमुख सचिव स्वास्थ्य के पद पर रहते हुए रिटायर्ड हुए हैं। पुलिस ने मामले की शिकायत के बाद आरोपी नौकर सत्यभान को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके खिलाफ धोखाधड़ी और मारपीट का मामला दर्ज किया है।

Ad Block is Banned