scriptकोरबा में भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार चार लोगों की मौत, शवों की हालत देख कांप गई रुह | Four young man killed in collision with bolero and bike | Patrika News

कोरबा में भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार चार लोगों की मौत, शवों की हालत देख कांप गई रुह

locationरायपुरPublished: Feb 08, 2020 06:58:18 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

कोरबा जिले से एक बुरी खबर आ रही है। यहां तेज रफ्तार बोलेरो और बाइक के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। इस दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक पर सवार चार लोगों की मौत हो गई है।

accident

महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से एक बुरी खबर आ रही है। यहां तेज रफ्तार बोलेरो और बाइक के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। इस दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक पर सवार चार लोगों की मौत हो गई है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।
Accident
दरअसल, सड़क हादसे की यह घटना बांगो थाना क्षेत्र में ग्राम बरपाली के पास की है। खबरों के अनुसार कोरबा-अंबिकापुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 111 के पास एक तेज रफ्तार बोलेरो कोरबा से अंबिकापुर की ओर से जा रही थी।
Bike Accident
IMAGE CREDIT: patrika
इसी बीच बोलेरो जब बांगो थाना क्षेत्र में ग्राम बरपाली के पास पहुंची तभी विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार बाइक के साथ टक्कर हो गई। तेज रफ्तार बोलेरो और बाइक के बीच इतनी जोरदार टक्कर हुई कि मौके पर ही बाइक पर सवार चार लोगों की मौके पर मौत हो गई।
Road accident in bhilwara
बांगो थाना की पुलिस को घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस मृतकों की पहचान में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो