scriptइंटेलीजेंस ब्यूरो में पदस्थ ड्राइवर की होटल में मिली लाश, फैली सनसनी | Found dead body of driver in the intelligence bureau | Patrika News

इंटेलीजेंस ब्यूरो में पदस्थ ड्राइवर की होटल में मिली लाश, फैली सनसनी

locationरायपुरPublished: Dec 08, 2018 09:10:11 pm

शरीर में किसी तरह के चोट के निशान नहीं और न ही खुदकुशी करने के साक्ष्य पुलिस को मिले हैं।

cg news

इंटेलीजेंस ब्यूरो में पदस्थ ड्राइवर की होटल में मिली लाश, फैली सनसनी

रायपुर. गोलबाजार इलाके में एक होटल में इंटेलीजेंस ब्यूरो (आइबी) में पदस्थ ड्राइवर की लाश मिली। शरीर में किसी तरह के चोट के निशान नहीं और न ही खुदकुशी करने के साक्ष्य पुलिस को मिले हैं।
पुलिस के मुताबिक प्रदीप कुमार राजनांदगांव में पदस्थ था। कुछ दिन पहले उसका रायपुर स्थानांतरण हुआ था। 4 दिसम्बर को वह रायपुर आया और गणेशराम नगर के होटल राजदूत के कमरा नंबर 101 में ठहरा था। शाम 6 बजे होटल के कर्मचारियों ने उसे चाय पीते हुए देखा था।
CG News
अगले दिन भी सुबह दरवाजा नहीं खोला। होटल के कर्मचारियों ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन उसने नहीं खोला। इसके बाद कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर भीतर प्रवेश किया। प्रदीप बिस्तर पर पड़ा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मृतक के शरीर में अंदरूनी शारीरिक समस्या के चलते मौत होने की आशंका जता रही है। प्रदीप मूलत: केरल का है। उसके शव को गृहग्राम भेज दिया गया है। गोलबाजार पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो