इंटेलीजेंस ब्यूरो में पदस्थ ड्राइवर की होटल में मिली लाश, फैली सनसनी

इंटेलीजेंस ब्यूरो में पदस्थ ड्राइवर की होटल में मिली लाश, फैली सनसनी

Chandu Nirmalkar | Publish: Dec, 08 2018 09:10:10 PM (IST) | Updated: Dec, 08 2018 09:10:11 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

शरीर में किसी तरह के चोट के निशान नहीं और न ही खुदकुशी करने के साक्ष्य पुलिस को मिले हैं।

रायपुर. गोलबाजार इलाके में एक होटल में इंटेलीजेंस ब्यूरो (आइबी) में पदस्थ ड्राइवर की लाश मिली। शरीर में किसी तरह के चोट के निशान नहीं और न ही खुदकुशी करने के साक्ष्य पुलिस को मिले हैं।

पुलिस के मुताबिक प्रदीप कुमार राजनांदगांव में पदस्थ था। कुछ दिन पहले उसका रायपुर स्थानांतरण हुआ था। 4 दिसम्बर को वह रायपुर आया और गणेशराम नगर के होटल राजदूत के कमरा नंबर 101 में ठहरा था। शाम 6 बजे होटल के कर्मचारियों ने उसे चाय पीते हुए देखा था।

 

CG News

अगले दिन भी सुबह दरवाजा नहीं खोला। होटल के कर्मचारियों ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन उसने नहीं खोला। इसके बाद कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर भीतर प्रवेश किया। प्रदीप बिस्तर पर पड़ा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मृतक के शरीर में अंदरूनी शारीरिक समस्या के चलते मौत होने की आशंका जता रही है। प्रदीप मूलत: केरल का है। उसके शव को गृहग्राम भेज दिया गया है। गोलबाजार पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned