चार दिवसीय सलेक्शन क्रिकेट मैच: सीएससीएस ब्लू ने ग्रीन टीम को 4 विकेट से हराया

चार दिवसीय सेलेक्शन क्रिकेट टूर्नामेंट के तीसरे मुकाबले में सीएससीएस ब्लू ने अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर ग्रीन टीम को 4 विकेट से हरा दिया। आरडीसीए मैदान के खेले गए इस मुकाबले मेंं ग्रीन टीम की पहली पारी को ब्लू टीम के गेंदबाजों ने 216 रन पर समेट दिया था।

By: Dinesh Kumar

Updated: 20 Nov 2020, 01:56 AM IST

रायपुर. चार दिवसीय सेलेक्शन क्रिकेट टूर्नामेंट के तीसरे मुकाबले में सीएससीएस ब्लू ने अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर ग्रीन टीम को 4 विकेट से हरा दिया। आरडीसीए मैदान के खेले गए इस मुकाबले मेंं ग्रीन टीम की पहली पारी को ब्लू टीम के गेंदबाजों ने 216 रन पर समेट दिया था। इसके बाद ब्लू टीम ने पहली पारी में 248 रन बनाकर ग्रीन पर 32 रन की अहम बढ़त हासिल कर ली थी। मैच के तीसरे दिन ग्रीन टीम अपने बुधवार के स्कोर 80/3 रन से आगे खेलना शुरू किया, लेकिन ब्लू के गेेंदबाजों के सामने ज्यादा देर नहीं टिक सके और उसकी दूसरी पारी 210 रन पर सिमट गई और ब्लू टीम के सामने 179 रन का लक्ष्य रखा। ब्लू के गेेंदबाज शहनवाज हुसैन ने 6 और सौरभ मजुमदार ने तीन विकेट झटके। 179 रन के लक्ष्य को ब्लू टीम तीसरे दिन ही 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया। ब्लू के अतुल पाल ने 59, अमित यादव ने 41 रन का योगदान दिया।

रेड को यलो टीम पर मिली 75 रन की बढ़त

सीएससीएस रेड टीम के गेंदबाजों ने यलो टीम की पहली पारी को 285 रन पर रोककर अपनी टीम को 75 रन की अहम बढ़त दिला दी। रेड टीम के सिद्धार्थ अग्रवाल व बी नीतीश राव ने तीन-तीन विकेट झटके। इससे पहले रेड टीम ने पहली पारी में ऋषभ तिवारी के 138 रन की पारी के बदौलत 360 रन बनाए थे। बढ़त हासिल करने के बाद दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी रेड टीम ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक कप्तान हरप्रीत सिंह के 109 रन की पारी के बदौलत 6 विकेट पर 224 रन बना लिए। शशांक चंद्राकर ने 38 रन का योगदान दिया। यलो के परिवेशधर व गगनदीप सिंह ने दो-दो विकेट झटके।

Dinesh Kumar Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned