scriptआधी रात 4 नाबालिग लड़कियों ने केयरटेकर को पीटा, हाथ-पैर दुपट्टे से बांधे, फिर दीवार फांदकर हो गई फरार | Four Minor girl beaten Caretaker of Orphan | Patrika News

आधी रात 4 नाबालिग लड़कियों ने केयरटेकर को पीटा, हाथ-पैर दुपट्टे से बांधे, फिर दीवार फांदकर हो गई फरार

locationरायपुरPublished: May 15, 2018 02:57:09 pm

आधी रात 4 नाबालिग लड़कियों ने केयरटेकर को पीटा, हाथ-पैर दुपट्टे से बांधे, फिर दीवार फांदकर हो गई फरार

CG News
रायगढ़. रायगढ़ अनाथ में रविवार की रात 4 किशोरियों के केयरटेकर के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, सोमवार रात चारो किशोरियों ने केयरटेकर से पहले मारपीट की, फिर उससे गेट की चाबी छीन कर भाग गई। भागने से पहले उन्होंने केयर टेकर के हाथ-पांव को दुपट्टे से बांध दिया था, जिससे वो उन्हें पकड़ न सके। करीब 6 घंटे की मशक्कत के बाद सभी किशोरियों को सुरक्षित पकड़ कर अनाथालय लाया गया, जहां उनका बयान दर्ज किया गया।
CG News
मामले की गंभीरता को देखते हुए सीएसपी ने अनाथालय पहुंच कर मामले की जांच की। सीएसपी ने अनाथालय प्रशासन को इसके लिए जिम्मेदार ठहराते हुए आरोपियों पर कार्रवाई करने की बात कही।

Read More News: छत्तीसगढ़ रेलवे कार्पोरेशन लिमिटेड में निकली भर्ती, सैलरी 2 लाख 80 हजार रुपए महीना
इससे पहले देररात किशोरियों के भाग जाने के बाद केयर टेकर ने खुद को घसीटते हुए जैसे-तैसे गेट के करीब पहुंच और शोर मचाया। इसके बाद अनाथालय स्टॉफ व नगर सैनिक के जवान किशोरियों की खोज में जुट गए।
Read More News: अगर आपका मोबाइल चोरी होकर इस शख्स के पास पहुंचा तो भूल जाइये, मिनटों में चेंज कर देता है आईएमईआई नंबर

बाद में उन्हें बस स्टैंड से पकड़ लिया। पकड़ी गई किशोरियों ने बताया कि वे अनाथालय की छत से दुपट्टे के सहारे उतर गई थीं। इस दौरान छलांग लगाने लगाते समय दो किशोरी घायल भी हो गई हैं।
Read More News: First फ्लोर पर चढ़कर कमरे में बैठा खूंखार भालू, कलेक्टर को खुद आना पड़ा भागने – देखें Video

अनाथालय की कर्मियों की वजह से लड़कियां भाग रही हैं। इस संस्था की जिम्मेदारी महिला बाल विकास विभाग की है। पुलिस की प्रत्यक्ष रूप से भागीदारी नहीं है और न ही हमारी जिम्मेदारी है। सुरक्षा को लेकर हमसे जब मदद मांगी जाएगी, हम तैयार है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।
सिद्धार्थ तिवारी, सीएसपी रायगढ़
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो