CG Corona Update: रायपुर के इन इलाकों में मिले चार नए कोरोना संक्रमित, पूरा एरिया सील

राजधानी समेत छत्तीसगढ़ (CG Corona Update) में कोरोना के मरीजों का ग्राफ तेजी बढ़ रहा है। रायपुर (Raipur) में आज फिर कोरोना के चार मरीज मिले।

By: Ashish Gupta

Updated: 29 Jun 2020, 02:45 PM IST

रायपुर. राजधानी समेत छत्तीसगढ़ (CG Corona Update) में कोरोना के मरीजों का ग्राफ तेजी बढ़ रहा है। रायपुर (Raipur) में आज फिर कोरोना के चार मरीज मिले। इसी के साथ रायपुर में अब कुल संक्रमितों की संख्या 270 तक पहुंच गई है, इसमें 180 मरीज ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किया जा चुके हैं, जबकि 89 एक्टिव मरीज हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार दोपहर को 4 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान की गई। इसमें दो मरीज हीरापुर अविनाश प्राइड इलाके के हैं। ये दोनों संक्रमित बीते 22 जून को आंध्र प्रदेश से रायपुर लौटे थे। इसके अलावा एक संक्रमित गुढ़ियारी के मंगल बाजार और दूसरा मठपुरैना का रहने वाला है।

संक्रमितों के मिलते ही मरीजों के निवास स्थान समेत आसपास के इलाके को सील किया जा रहा है। इसके साथ मरीजों के कांटेक्ट और ट्रैवल हिस्ट्री की तलाश की जा रही है।

कोरोना वायरस प्रदेश में कोरोना वॉरियर्स के साथ अर्ध सैनिक बल के जवानों को भी तेजी अपना शिकार बना रहा है। बीते शनिवार को जहां दुर्ग जिले में बीएसएफ के तीन जवान संक्रमित पाए गए थे, तो रविवार को पांच और वायरस की गिरफ्त में आ गए।

हैदराबाद में शादी समारोह में शामिल होकर लौटे एक व्यापारी के परिवार के 10 सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। यह वही परिवार है जिसने आने की जानकारी छिपाई थी। वहीं रायपुर में गोलबाजार स्थित एक व्यापारी बीते दिनों संक्रमित पाया गया था, उससे ही बेटा-बेटी और पत्नी को वायरस ट्रांसफर हुआ।

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned