scriptमहंगी कार में कफ सीरप की तस्करी करते चार युवक पकड़े गए, सरगना नहीं पकड़ा गया | Four youths caught smuggling cough syrup in expensive car | Patrika News

महंगी कार में कफ सीरप की तस्करी करते चार युवक पकड़े गए, सरगना नहीं पकड़ा गया

locationरायपुरPublished: Nov 30, 2020 10:41:14 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

पुलिस के मुताबिक ईदगाहभाठा हिंद स्पोर्टिंग मैदान में क्रेटा कार में कुछ युवक मादक पदार्थ बेच रहे थे। इसकी सूचना पर पुलिस ने छापा मारकर कार सवार अभिषेक सिंह, शहबाज खान, सज्जाद हुसैन और शाहरूख बेग को पकड़ा। कार की तलाशी ली गई।

रायपुर. महंगी कार में घूमकर मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले चार युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों का सरगना अब तक पकड़ में नहीं आया है। आजाद चौक पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नारकोटिक एक्ट के तहत कार्रवाई की।

पुलिस के मुताबिक ईदगाहभाठा हिंद स्पोर्टिंग मैदान में क्रेटा कार में कुछ युवक मादक पदार्थ बेच रहे थे। इसकी सूचना पर पुलिस ने छापा मारकर कार सवार अभिषेक सिंह, शहबाज खान, सज्जाद हुसैन और शाहरूख बेग को पकड़ा। कार की तलाशी ली गई। इसमें क्यूरेक्स और अनरेक्स कफ सीरप मिला। कार्टून में कफ सीरप की कुल 409 शीशी थीं। पुलिस ने चारों युवकों को नारकोटिक एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया।

सरगना की गिरफ्तारी नहीं

सूत्रों के मुताबिक चारों युवक एक व्यक्ति के लिए काम करते हैं। उनसे पूरा माल खरीदते हैं और अलग-अलग जगह बेचते हैं। पुलिस ने चारों युवकों को गिरफ्तार तो कर लिया, लेकिन सरगना को पकड़ नहीं पाई है। बताया जाता है कि सरगना का बड़ा कारोबार है और शहर के अलग-अलग हिस्सों के कफ सीरप की सप्लाई करता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो